दैनिक भास्कर हिंदी:    कार-बाइक की जबर्दस्त टक्कर , एक की मौत, एक घायल

October 29th, 2018

डिजिटल डेस्क, नागपुर। नागपुर-अमरावती मार्ग पर कोंढाली के पास बीती रात एक कार और बाइक में भिड़ंत हो गई जिससे दोनों वाहन चकनाचूर हो गए।  इस हादसे में बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।  मृतक का नाम राजू मडावी है।. घायल  प्रवीण ठाकरे का उपचार जारी है। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के  अनुसार बाजारगाप्व निवासी राजू मडावी और प्रवीण ठाकरे रविवार की रात अमरावती की ओर से बाजारगांव से नागपुर आ रहे थे। बाजारगांव से कुछ दूर पहुंचते ही कोंढाली के पास उनकी बाइक और कार क्रमांक एमएच 40 एआर 9306 की आमने-सामने से भीषण टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पर सवार राजू और प्रवीण काफी दूर तक उछलकर जा गिरे। इस हादसे में राजू और प्रवीण गंभीर रूप से घायल हो गए। . दोनों घायलों में राजू मडावी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।  घटना की जानकारी मिलते ही कोंढाली के थानेदार अपने सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। खून से लथपथ प्रवीण और राजू को ग्रामीण अस्पताल में भेजा गया जहां प्राथमिक जांच के दॉरान डाक्टरों ने राजू को मःत घोषित कर दिया. घायल  प्रवीण को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उसका उपचार जारी है।  हादसे के बाद कार चालक घटनास्थल पर कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दोनो वाहनों को जब्त कर लिया है। कोंढाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 
ट्रैफिक हुआ जाम

 सूत्रों के अनुसार कोंढाली  मार्ग पर बीती रात को हुए हादसे के बाद मार्ग का यातायात बाधित हो गया था। इस मार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें लगी गई थी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने के बाद यातायात को सुचारू किया। कहा जा रहा है कि इस मार्ग पर हाईवे  पुलिस भी अक्सर तैनात रहती है। लेकिन इस घटना के बारे उन्हें कोई जानकारी नहीं मिल सकी थी. इससे हाइवे पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंच सकी।