comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

शासन के योजनाओं और नीतियों का प्रचार-प्रसार करने के लिए एक दिवसीय कार्यशाला 05 मार्च को!

March 03rd, 2021 15:21 IST
शासन के योजनाओं और नीतियों का प्रचार-प्रसार करने के लिए एक दिवसीय कार्यशाला 05 मार्च को!

डिजिटल डेस्क | कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे की अध्यक्षता में जिला स्तरीय एक दिवसीय कार्यशाला, औद्योगिक संगोष्ठी का आयोजन 05 मार्च 2021 को सुबह 11 बजे से संयुक्त जिला कार्यालय के सभाकक्ष में किया जाएगा। जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र के महाप्रबंधक ने बताया कि राज्य शासन द्वारा प्रदेश में औद्योगिक निवेश को प्रोत्साहित करने व खाद्य प्रसंस्करण उद्योगों को बढ़ावा देने विभिन्न नीतियों की घोषणा की गई है।

प्रमुख सचिव, वाणिज्य एवं उद्योग विभाग छत्तीसगढ़ शासन के पत्र के परिपालन में राज्य शासन द्वारा संचालित इन योजनाओं और नीतियों का प्रचार-प्रसार करने के लिए कार्यशाला का आयोजन जिले में किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि इस कार्यशाला में मुख्य वक्ता सिटकान रायपुर के राज्य निदेशक श्री प्रसन्न कुमार निमोनकर होंगे जिनके द्वारा प्रोजेक्टर के माध्यम से औद्योगिक नीति 2019-24, वनांचल उद्योग पैकेज व छत्तीसगढ़ राज्य खाद्य प्रसंस्करण मिशन की जानकारी प्रदान की जाएगी।

साथ ही कृषि विभाग, कृषि विज्ञान केन्द्र, उद्यानिकी विभाग, मत्स्य पालन विभाग व जिला अग्रणी बैंक के अधिकारियों के द्वारा विभागीय जानकारी प्रदान की जाएगी। 

कमेंट करें
3IXei