हैदराबाद में मैनहोल में रसायन डालने पर विस्फोट, एक की मौत, दूसरा घायल

One killed, another injured when chemicals were poured into manholes in Hyderabad
हैदराबाद में मैनहोल में रसायन डालने पर विस्फोट, एक की मौत, दूसरा घायल
आंध्र प्रदेश हैदराबाद में मैनहोल में रसायन डालने पर विस्फोट, एक की मौत, दूसरा घायल

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद में रविवार को हुए रासायनिक विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। यह घटना अफजलगंज थाना क्षेत्र के गौलीगुड़ा में उस समय हुई, जब वे एक मैनहोल में रसायन डाल रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक व्यक्ति और उसके पिता जो रसायनों का कारोबार करते हैं, वह मैनहोल में रसायन डाल रहे थे, क्योंकि उसकी वैधता खत्म हो गई थी।

उन्होंने मैनहोल में पानी भी डाला, तभी अचानक धमाका हुआ। जाहिर तौर पर यह किसी रासायनिक प्रतिक्रिया के कारण हुआ। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। मृतक की पहचान भरत के रूप में हुई है, जबकि उसके पिता गोपाल घायल हो गए।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पास के उस्मानिया जनरल अस्पताल में भेज दिया। घायल को भी इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस टीम ने मौके से सुराग जुटाया। रसायनों के नमूने विश्लेषण के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी भेजे गए थे। अफजलगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Jun 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story