comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

चुनाव प्रचार थमने के पूर्व पैसे बांटते एक व्यक्ति को दबोचा, जांच में जुटी पुलिस

चुनाव प्रचार थमने के पूर्व पैसे बांटते एक व्यक्ति को दबोचा, जांच में जुटी पुलिस

हाईलाइट

  • जिन लोगों को पैसे बांटे हैं उनकी लिस्ट भी उन्होंने बरामद की

डिजिटल डेस्क, बीड़। चुनाव प्रचार थमने के कुछ घंटे पहले खंडेश्वरी परिसर में लोगों को पैसे बांटते समय एक व्यक्ति को चुनाव आयोग के उड़न दस्ते ने रंगे हाथ पकड़ लिया है। जिन लोगों को पैसे बांटे हैं उनकी  लिस्ट भी उन्होंने बरामद की है। हालांकि राष्ट्रवादी के उम्मीदवार संदीप क्षीरसागर ने शिवसेना के उम्मीदवार जयदत्त क्षीरसागर पर यह आरोप लगाया है।

दोपहर दो ढाई बजे के दौरान सुरेश बनसोडे नामक व्यक्ति खंडेश्वरी मंदिर परिसर में लोगों को वोटों के लिए पैसे बांट रहा था। सुरेश बनसोडे को शुरुआत में राष्ट्रवादी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पकड़ कर बाद में पुलिस को बुलाया। इस आदमी के गाड़ी की डिक्की में 2 हजार 5 सौ, सौ के नोटों के बंडल पाई गई।

बीड़ मे जयदत्त क्षीरसागर और उनके भतीजे संदीप क्षीरसागर के बीच में कांटे की टक्कर चल रही है। इस बीच शिवसेना के जयदत्त क्षीरसागर को सामने हार दिखने के कारण वह पैसे बांटने का सहारा ले रहे हैं।ऐसा आरोप राष्ट्रवादी कांग्रेस के संदीप क्षीरसागर ने लगाया है। हालांकि पैसे किस लिए बांटे जा रहे थे। इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है । इस मामले पर पेठ बीड पुलिस ने कुछ भी बोलने से इंकार किया है।

साड़ी दुकान का शटर तोड़कर उड़ाया माल
धुलिया :  देवपुर स्थित प्रमोद नगर तुलसीराम नगर समीपवर्ती सड़क मार्ग  स्टेट  बैंक के पास रोड पर एक साड़ी की दुकान का शटर ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है।  सूचना मिलते ही पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंच गई। इससे पहले भी इस दुकान को अज्ञात बदमाशों ने निशाना साधा था लेकिन आज तक खुलासा नहीं हुआ है. चोर पुलिस गिरफ्त से बाहर है। श्रीराम रामलाल जांगीड  की सपना साड़ी की दुकान है।

शनिवार तड़के अज्ञात चोरों ने दुकान का शटर  तोड़कर दुकान में प्रवेश किया। दुकान में रखी करीब 150 साड़ियां और 25 हजार रुपये चुरा ले गए। चोरी गए सामान की कीमत करीब एक लाख  रुपए बताई है। दुकानदार ने बताया की सुबह पड़ोसी ने दुकान में चोरी होने की जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया।  पुलिस ने मौके का निरीक्षण भी किया। पुलिस ने बताया कि पश्चिम देवपुर स्थित एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में साड़ी दुकान में चोरी की जानकारी मिली है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले हैं लेकिन हाथ कुछ नहीं लगा।

इससे पहले भी हो चुकी है चोर की वारदातें
संगम रोड  गोली बार टेकडी पर आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही है। लेकिन एक भी मामले में पुलिस ने चोरी का खुलासा नहीं किया है। चोर अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। गत अनेक बार इस इलाके की साड़ियों की दुकानों को निशाना बनाते हुए चोरों ने हजारों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इन चोरी के मामले में  घटनास्थल से मिले फिंगर प्रिंट के आधार पर मामले की जांच चल रही है।  

कमेंट करें
LZsFR
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।