पश्चिम बंगाल में सभी फैक्ट्रियां बंद हो गई, बस बम बनाने की फैक्ट्रियां चालू : अमित शाह

Only bomb-making factories are running in west Bangal : Amit Shah
पश्चिम बंगाल में सभी फैक्ट्रियां बंद हो गई, बस बम बनाने की फैक्ट्रियां चालू : अमित शाह
पश्चिम बंगाल में सभी फैक्ट्रियां बंद हो गई, बस बम बनाने की फैक्ट्रियां चालू : अमित शाह

डिजिटल डेस्क, पुरुलिया। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इस समय पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं। राज्य में पार्टी की जड़ें मजबूत करने के लिए वे बुधवार को अपनी दो दिवसीय यात्रा पर पश्चिम बंगाल आए हैं। पिछले 24 घंटों में उन्होंने कई कार्यक्रमों में भाग लिया है। अपने इस दौरे में गुरुवार को पुरुलिया में एक जनसभा के दौरान उन्होंने राज्य की ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार में पश्चिम बंगाल का नहीं बस तृणमूल कांग्रेस के गुंडो का विकास हुआ है। उन्होंने कहा, "बंगाल में सभी फैक्ट्रियां बंद हो गई हैं, बस बम बनाने की फैक्ट्रियां चालू हैं।"
 


अमित शाह ने बताया कि पश्चिम बंगाल में हिंसा किस तरह हावी है, यह हर कोई जानता है। यहां 20 से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है और इन सब में TMC कार्यकर्ताओं का हाथ रहा है। उन्होंने कहा, "TMC अगर यह सोचती है कि हिंसा के दम पर वह बंगाल में राज करती रहेगी तो वह गलत सोच रही है। मैं TMC को यह चुनौती देता हूं की बीजेपी कार्यकर्ताओं का त्याग और बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। ममता सरकार अब ज्यादा दिन राज्य में टिकने वाली नहीं है।"

 



जनसभा में अमित शाह ने यह भी कहा कि  TMC सरकार के कारण मोदी सरकार की विकास योजनाएं बंगाल की जनता तक नहीं पहुंच पा रही हैं। उन्होंने कहा, "यूपीए सरकार में 13वें वित्त आयोग ने पश्चिम बंगाल को केवल 1,32,000 करोड़ रुपए दिए थे, जबकि एनडीए सरकार में 14वें वित्त आयोग ने पश्चिम बंगाल को विकास कार्यों के लिए 3,60,000 करोड़ रुपए दिए हैं। यह पिछली सरकार की तुलना में तीन गुना है, लेकिन ममता सरकार ने इस फंड से राज्य की आम जनता को कोई फायदा नहीं पहुंचाया है।"
 

 


 

Created On :   28 Jun 2018 12:52 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story