पायलट और उनके विधायकों के लिए हमारे दरवाजे खुले हैं : सुरजेवाला

Our doors are open for Pilot and his MLAs: Surjewala
पायलट और उनके विधायकों के लिए हमारे दरवाजे खुले हैं : सुरजेवाला
पायलट और उनके विधायकों के लिए हमारे दरवाजे खुले हैं : सुरजेवाला
हाईलाइट
  • पायलट और उनके विधायकों के लिए हमारे दरवाजे खुले हैं : सुरजेवाला

डिजिटल डेस्क, जयपुर, 13 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने सोमवार को कहा कि पार्टी ने राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और उनके विधायकों के लिए अपने दरवाजे खुले रखे हैं।

जयपुर में मीडिया को संबोधित करते हुए सुरजेवाला ने कहा, पायलट को हमें बताना चाहिए कि वह कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) की बैठक में शामिल होने कब आएंगे। हमने पायलट और उनके विधायकों के लिए अपने दरवाजे खुले रखे हैं। सोनिया गांधी और राहुल गांधी इस संकट का समाधान करने के इच्छुक हैं।

सुरजेवाला ने कहा, पिछले 48 घंटों में हमने कई बार पायलट से बात की है। उन्हें अपने विचार हमारे सामने रखने चाहिए। उन्होंने आगे कहा, हमें भाजपा को सरकार बनाने का मौका नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा कि पायलट को अपने घर वापस आना चाहिए क्योंकि वह कांग्रेस के परिवार के सदस्य हैं।

सुरजेवाला ने कहा कि अगर वह किसी भी कारण से नाराज है, तो हम उन्हें मना लेंगे। इस बीच, सीएलपी बैठक जो सुबह 10.30 बजे शुरू होनी थी, अभी शुरू होनी बाकी है क्योंकि विधायक अभी भी मुख्यमंत्री (सीएमआर) के आवास पर आ रहे थे। इससे पहले, राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि बैठक में शामिल नहीं होने होने वालों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी।

 

Created On :   13 July 2020 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story