पेंटिंग ठेकेदार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,कोरोना के चलते झेल रहा था आर्थिक तंगी

Painting contractor committed suicide by hanging, was facing financial crunch due to Corona
पेंटिंग ठेकेदार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,कोरोना के चलते झेल रहा था आर्थिक तंगी
पेंटिंग ठेकेदार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,कोरोना के चलते झेल रहा था आर्थिक तंगी

डिजिटल डेस्क,नागपुर। सदर क्षेत्र के एक पेंटिंग ठेकेदार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम गिलबर्ट उर्फ इलबर्ट पैटरिक अंथोनी (32) मोहन नगर, टेंट लाइन, 210/ए निवासी है। लॉकडाउन के कारण गिलबर्ट को मकानों की पेंटिंग का ठेका मिलना बंद हो गया था, जिससे उनकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो गई थी। वह अपनी कार की किश्त भी नहीं दे पा रहा था। इससे वह परेशान था। 

केविन का जुड़वा भाई था गिलबर्ट
पुलिस के अनुसार केविन पैटरिक अंथोनी (32) ने सदर थाने में सूचना दी कि उसका जुड़वा भाई गिलबर्ट अंथोनी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उसके बाद सदर थाने की महिला सहायक पुलिस निरीक्षक गुरुनुले सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंची। गिलबर्ट ने अपने घर के ग्राउंड फ्लोर स्थित स्टोर रूम में पंखे के हुक से रस्सी बांधकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल भेज दिया।

एक ही कमरे में दोनों भाई सोते थे
केविन ने पुलिस को बताया कि वह और गिलबर्ट एक ही कमरे में सोते थे। गिलबर्ट अविवाहित था। मंगलवार को रात में दोनों भाइयों ने भोजन किया। उसके बाद कमरे में सो गए। रात में न जाने कब गिलबर्ट ने उठकर स्टोर रूम में जाकर फांसी लगा ली। बुधवार सुबह करीब 8 बजे  सोकर उठने के बाद जब केविन को गिलबर्ट दिखाई नहीं दिया, तो उसके मोबाइल फोन पर किया, लेकिन कॉल नहीं लगा। जब वह स्टोर रूम में गया, तो गिलबर्ट फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है। जांच जारी है।
 

Created On :   8 July 2021 6:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story