comScore

पाकिस्तान के नंबर से महिला को धमकी, कहा - अश्लील फोटो वायरल कर देंगे

पाकिस्तान के नंबर से महिला को धमकी, कहा - अश्लील फोटो वायरल कर देंगे

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  शहर की एक विवाहिता पाकिस्तान से मिली धमकी से सकते में आ गई। उस शख्स ने कहा-तुम्हारे अश्लील फोटो वायरल कर देंगे। हालांकि पुलिस ने धमकी पाकिस्तान से मिलने की बात से इनकार किया है, लेकिन जिस नंबर से अश्लील फोटो भेजे गए हैं, वह बारह अंकों का है और पाकिस्तान का है। आईटी एक्ट व अन्य अन्य धाराओं के तहत नंदनवन थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। 

फोटो से छेड़छाड़  
नंदनवन क्षेत्र निवासी पीड़िता (37) का पति प्राइवेट शिक्षक है। विवाहिता के वाट्सएप नंबर पर उसकी खुद की फोटो की डीपी है। आरोपी ने फोटो से छेड़छाड़ कर उसे अश्लील बनाया और फिर उसके ही वाट्सएप नंबर पर भेज दिया। उसने इसे वायरल करने की चेतावनी दी है। परेशान महिला ने यह बात पति को बताई और बुधवार को थाने पहुंची। 

आरोपी ने कहा-दोबारा ऐसा नहीं करूंगा
प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि जिस  वाट्सएप नंबर से फोटो भेजी गई थी, वह नंबर बारह अंकों का है और उसकी शुरुआत 92 से होती है। इससे माना जा रहा है कि यह नंबर पाकिस्तान का है। पुलिस ने उक्त नंबर पर फोन किया तो आरोपी ने खुद का नाम राहुल कानपुर निवासी बताया। आशंका है कि आरोपी ने गलत ठिकाना बताया है। पुलिस के पास मामला पहुंचने की जानकारी मिलते ही आरोपी ने दोबारा ऐसा नहीं करने की बात की है। उपनिरीक्षक पी.एन.भवाल ने आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। साइबर सेल की मदद से मामले को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है। 

कमेंट करें
MIldP