पप्पू यादव ने तोड़ा कोरोना प्रोटोकॉल, गिरफ्तारी के बाद बोले- मुझे मरवाना चाहते हैं CM नीतीश कुमार

Pappu Yadav arrested for violation of covid-19 Bihar JAAP leader Pappu
पप्पू यादव ने तोड़ा कोरोना प्रोटोकॉल, गिरफ्तारी के बाद बोले- मुझे मरवाना चाहते हैं CM नीतीश कुमार
पप्पू यादव ने तोड़ा कोरोना प्रोटोकॉल, गिरफ्तारी के बाद बोले- मुझे मरवाना चाहते हैं CM नीतीश कुमार

डिजिटल डेस्क, पटना। कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने के जुर्म में जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव को बिहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद पप्पू यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह मुझे कोरोना पॉजिटिव कर मरवाना चाहते हैं। इस गिरफ्तारी को लेकर बिहार की राजनीति एक बार फिर गर्मा गई है। जीतनराम मांझी समेत कई नेताओं नीतीश सरकार के खिलाफ सवाल उठाए हैं।

बता दें कि पिछले कुछ वक्त से पप्पू यादव ने नीतीश कुमार को कई बार स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की अनदेखी पर घेरा है। पप्पू यादव ने गिरफ्तारी को लेकर एक ट्वीट किया हैं जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश जी प्रणाम, धैर्य की परीक्षा न लें। अन्यथा जनता अपने हाथों में व्यवस्था लेगी, तो आपका प्रशासन सारा लॉकडाउन प्रोटोकॉल भूल जाएगा। मेरा एक माह पहले ऑपेरशन हुआ है। तब भी अपना जीवन दांव पर लगा जिंदगियां बचा रहे हैं। अभी मेरा टेस्ट हुआ, कोरोना निगेटिव आया। आप पॉजिटिव कर मारना चाहते हैं।

पप्पू यादव को मंगलवार सुबह मंदिरी स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया। पप्पू यादव की गिरफ्तारी की खबर सुनकर उनके सर्मथकों की भीड़ जमा होने लगी। बता दें कि पप्पू यादव सुबह पीएमसीएच गए थे और उन्होंने स्वास्थ्य व्यव्स्थाओं का जायजा लिया था।

तीसरी लहर की तैयारी की जगह पप्पू यादव से लड़ रहे है
पप्पू यादव ने सरकार पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि सरकार को तीसरी लहर के लिए तैयारी करनी चाहिए न कि पप्पू यादव से लड़ाई के लिए नए- नए तरीके खोजने चाहिए। पप्पू यादव ने एक और ट्वीट कर कहा कि सरकारों को कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने की तैयारी करनी चाहिए तो पप्पू यादव से लड़ रहे हैं। हमारे साथ सेवा में, मदद में, जिंदगी बचाने में प्रतिस्पर्धा करो न! फंसाने और जेल भेजने की साजिश में समय जाया क्यों कर रहे हो? पूरे बिहार में मामला खोज रहे हैं, कैसे फंसाकर अपनी नाकामी छुपाएं"।

एंबुलेंस मामले के बाद सरकार नाखुश
कोरोना के दौरान जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा पर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को चौपट करने का इलजाम लगाया था। उन्होंने सारण के सांसद राजीव प्रताप रुडी के संसदीय क्षेत्र में जाकर संसदीय निधि से खरीदी गई एंबुलेंस को छुपाकर रखने का आरोप लगाया था। जिसके बाद राजीव प्रताप रुडी ने पप्पू यादव और उनके गार्ड के लिए खिलाफ अमनौर थाना में केस दर्ज करवाया था। 

 

 

Created On :   11 May 2021 11:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story