दैनिक भास्कर हिंदी: हर वर्ग के प्रतिभागियों ने पूरी की महामेट्रो मिहान मैराथन

February 17th, 2020

डिजिटल डेस्क, नागपुर। महामेट्रो, मिहान की ओर से संयुक्त रूप से महामेट्रो मिहान मैराथन आयोजित की गई। 10, 5 और 3 किलोमीटर की दौड़ में हर वर्ग के प्रतिभागी शामिल हुए। मिहान परिसर महामेट्रो के प्रबंध निदेशक डॉ. ब्रिजेश दीक्षित ने हरी झंडी दिखाकर मैराथन को रवाना किया। इसके बाद महामेट्रो के स्टॉल का अवलोकन कर व्यवस्था का जायजा लिया। अतिथियों ने भी महामेट्रो के स्टॉल को भेट देकर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज की।

सुबह 5 बजे से जुटने लगे थे स्पर्धक
मैराथन को लेकर युवक-युवती, बुजुर्ग और बच्चे सभी में खासा उत्साह बना हुआ था। सुबह 5 बजे से सभी वर्ग के स्पर्धक बड़ी तादाद में जुटने लगे थे। प्रतिभागियाें को मिहान परिसर तक ले जाने के लिए  महामेट्रो की ओर से मेट्रो की सुविधा दी गई। खापरी स्टेशन पर भी फीडर सर्विस के लिए वाहनों की व्यवस्था की गई। इसके अलावा खापरी मेट्रो स्टेशन से कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने के लिए बसों की व्यवस्था भी की गई थी।

फीडर सर्विस और महाकार्ड वितरण के लिए प्रवेश द्वार के पास स्टॉल लगाए गए थे। बड़ी संख्या में मिहान कर्मचारियों ने महाकार्ड के लिए पंजीयन कराया। इस दौरान महामेट्रो के संचालक (प्रकल्प) महेश कुमार, संचालक (वित्त) एस शिवमाथन, संचालक (रोलिंग स्टॉक) सुनील माथुर, तथा कार्यकारी निदेशक (प्रशासन) अनिल कोकाटे आदि उपस्थित थे।

शुभम और प्राजक्ता ने बाजी मारी
शुभम मेश्रम और प्राजक्ता गोड़बोले ने रविवार को यहां महामेट्रो मिहान मैराथन में प्रथम स्थान हासिल किया। मैराथन का आयोजन मिहान परिसर में किया गया। पुरुषों में 10 किलोमीटर वर्ग में शुभम ने 32.15 मिनट का समय लेकर शीर्ष स्थान कायम किया, वहीं महिलाओं में प्राजक्ता  37.24 मिनट के समय के साथ प्रथम रहीं। वेटरन वर्ग में घनश्याम पद्मगिरवार तथा सत्यनारायण का सरहनीय रहा। लड़कों के पांच किलोमीटर वर्ग में शादाब पठान जबकि लड़कियों में ऋतुजा शेंडे ने बाजी मार ली।
 

खबरें और भी हैं...