पठानकोट पुलिस ने किया अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़

Pathankot police busted interstate gang
पठानकोट पुलिस ने किया अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़
राजस्थान पठानकोट पुलिस ने किया अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़

डिजिटल डेस्क, पठानकोट। पठानकोट पुलिस ने बुधवार को एक अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया। यह गिरोह हजारों लोगों के एटीएम कार्ड की अदला-बदली कर उनके खातों से पैसे निकालकर ठगी को अंजाम देता था। पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरकमलप्रीत सिंह ने कहा कि पुलिस ने 66 एटीएम कार्ड, 19000 रुपये, एक स्वाइप मशीन और एसयूवी कार बरामद की है।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रमेश कुमार, परवीन और सिकंदर के रूप में हुई है। तीनों हरियाणा के हिसार के निवासी हैं। सिंह ने कहा कि एटीएम कार्ड धोखाधड़ी की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए एक विशेष अभियान साइबर सुरक्षा शुरू किया गया, जिसके तहत ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पूरे जिले में निगरानी रखी गई है।

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने खुलासा किया है कि वे पिछले दो-तीन साल से लोगों को ठग रहे हैं। जांच से पता चला कि परवीन कुमार ने उन्हें स्वाइप मशीन मुहैया कराई और लूटे गए पैसे को बांटने की साझेदारी हुई। एसएसपी ने कहा कि उनके द्वारा धोखाधड़ी के मामलों का पता लगाने के लिए विस्तृत जांच की जाएगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Aug 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story