दैनिक भास्कर हिंदी: अस्पताल से कूदकर मरीज ने की आत्महत्या, तीन महीने में तीसरा मामला

August 7th, 2018

डिजिटल डेस्क, पुणे। पिंपरी स्थित वाईसीएम अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूदकर एक मरीज ने आत्महत्या कर ली। मामला सोमवार सुबह करीब सात बजे का है। मिली जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय शंकर पात्रे नामक मरीज ने आत्महत्या की। पुलिस थान में मामला दर्ज किया गया है। शंकर को शराब पीने की लत थी। इलाज के लिए उसे वाईसीएम अस्पताल भर्ती कराया गया था। उसे तीसरी मंजिल स्थित वार्ड में रखा गया था। वह रोज अस्पताल के बाहर जाने की कोशिश करता था। सोमवार सुबह वह अस्पताल की आपतकालीन सीडियों से दूसरी मंजिल पर गया और वहां से नीचे कूद गया। इसमें गंभीर रूप से घायल हुए शंकर की मौत हो गई। अस्पताल में मरीज की आत्महत्या करने की यह तीसरी घटना है।  

रंजिश के चलते युवक की हत्या
रंजिश के चलते हत्यारों ने 28 वर्षीय युवक पर पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी। रविवार रात करीब सवा नौ बजे दौंड़ तहसील स्थित देलवड़ी गांव के पास वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने बताया कि 28 वर्षीय स्वप्निल शेलार की हत्या कर दी गई। उसकी हत्या के आरोप में यवत पुलिस थाने में हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

स्वप्निल देलवड़ी गांव में परिवार के साथ रहता था। रविवार रात शेलार परिवार ने अपने नजदीक के रिश्तेदारों को घर खाने पर बुलाया था। इस दौरान एक परिचित को खाने का डिब्बा देने के लिए स्वप्निल निकला। नारायण के घर के सामने आने के बाद अज्ञात हत्यारों ने स्वप्निल पर धारदार हथियार और पत्थर से वार कर हत्या कर दी। घटनास्थल की तलाशी लेने पर पुलिस को देसी कट्टा मिला। संदिग्धों की खेाज में पुलिस की टीम बाहर रवाना कर दी गई। रेती के व्यवसाय के चलते स्वप्निल की हत्या करने का संदेह जताया जा रहा है। 

खबरें और भी हैं...