दैनिक भास्कर हिंदी: पटना DSP ने युवती से की गंदी बात, ऑडियो वायरल

June 4th, 2018

डिजिटल डेस्क, पटना। राजधानी के डीएसपी एस ए हाशमी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  वाट्सएप ग्रुप और सोशल साइट्स पर शनिवार की देर शाम से वायरल हुए इस ऑडियो में डीएसपी साहब गंदी बात करते सुनाई दे रहें हैं। आपको बता दें कि इस ऑडियो क्लिप में वह एक युवती से केस दर्ज करने के बदले में सेक्स की डिमांड कर रहे हैं। हालांकि इस ऑडियो क्लिप पर डीएसपी का कहना है कि यह उनकी आवाज नहीं है।

 

डीआईजी करेंगे मामले की जांच

इन आरोपों की जांच डीआईजी को सौंपी गई है। एडीजी एस के सिंघल ने कहा, 'अगर डीएसपी हाशमी दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।' ऑडियो क्लिप को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। सेंट्रल रेंज के डीआईजी राजेश कुमार इस मामले की जांच करेंगे। डीएसपी हाशमी का कहना है, 'यह क्लिप फेक है। अगर ऐसी कोई लड़की है तो उसे मेरे सामने लाइए।' 

 

वहीं दूसरी तरफ ऑडियो क्लिप के आने के बाद एक न्यूज पोर्टल ने रविवार को एक विडियो दिखाया, जिसमें हाशमी लड़की से ऑडियो क्लिप नष्ट करने की अपील कर रहे हैं और इसके लिए 'कुछ भी करने' की बात कह रहे हैं। 

 

ऑडियो में युवती को खुश करने को कह रहे DSP

बताया जा रहा है कि एक महीने पहले जब लड़की हाशमी के पास कोई शिकायत लेकर गई तो डीएसपी उसे कार से लेकर गए और बातों ही बातों में सेक्स की मांग की। डीएसपी हाशमी उनको 'खुश' कर देने के बदले में कुछ भी करने की बात कह रहे हैं। लड़की ने ही सबूत के तौर ऑडियो रिकॉर्डिंग कर ली थी। ऑडियो क्लिप में हाशमी लड़की से उसकी फोटो भी मांगते सुने जा सकते हैं। ऑडियो क्लिप एक मिनट 26 सेकेंड की है।