रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ पटवारी ,लोकायुक्त ने उतारवाई पैंट

Patwari arrested for taking bribe,lokayukta remove his pant
रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ पटवारी ,लोकायुक्त ने उतारवाई पैंट
रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ पटवारी ,लोकायुक्त ने उतारवाई पैंट

डिजिटल डेस्क,सतना। नामांतरण के लिए 25 सौ की रिश्वत के साथ  लोकायुक्त के हत्थे चढ़े  कोलगवां हल्के के पटवारी (नंबर- 83) सुरेश मिश्रा के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। लोकायुक्त की टीम ने आरोपी की पैंट भी उतरवा कर जब्त कर ली है। असल में पटवारी ने रिश्वत पैंट की जेब में रख ली थी। निरीक्षक हितेंद्रनाथ शर्मा ने बताया कि रीवा लोकायुक्त से बायपास रोड सोनौरा मोड़ निवासी अरुण मिश्रा ने इस आशय की शिकायत थी कि कोलगवां हल्के के पटवारी ने एक प्लाट के नामांतरण और ऋण पुस्तिका तैयार करने के एवज में 3 हजार रुपए की रिश्वत मांगी है। जैसे-तैसे सौदा 25 सौ रुपए में पटा है । शिकायत की तस्दीक के बाद लोकायुक्त की टीम ने पटवारी को जाल में फंसाने की रणनीति तैयार की।
दफ्तर में दबिश
तय रणनीति के तहत लोकायुक्त निरीक्षक हितेंद्रनाथ शर्मा के नेतृत्व में टीम दोपहर को पटवारी सुरेश मिश्रा के मुख्त्यारगंज स्थित निजी कार्यालय में पहुंची। टीम में शामिल निरीक्षक अरविंद तिवारी, विद्या वारिधि तिवारी, आरक्षक विपिन त्रिवेदी, अखिलेश पटेल, शैलेन्द्र मिश्रा, प्रेम सिंह, अजय पांडेय, मनोज मिश्रा और धर्मेन्द्र जायसवाल चारो तरफ फैल गए। जैसे ही शिकायतकर्ता अरुण मिश्रा ने रिश्वत के 25 सौ रुपए पटवारी को पकड़ाए टीम ने छापामार अंदाज में दबिश दे दी। रिश्वत के साथ रंगे हाथ पकड़े गए पटवारी सुरेश मिश्रा ,मूलत : सभापुर थाना क्षेत्र के मिसिरगवां निवासी हैं।
सरकारी जमीन में अवैध उत्खनन के खिलाफ एक और अपराध दर्ज
उचेहरा थाना क्षेत्र के पिपरा में सरकारी जमीन पर अवैध उत्खनन करते हुए शासकीय संपत्ति की चोरी करने पर खनिज विभाग के प्रभारी निरीक्षक एसके गंगेले ने गोबरांव कला निवासी रवि सिंह परिहार पिता सुरेन्द्र सिंह परिहार के विरुद्ध
आईपीसी के सेक्सन 379 के तहत अपराध दर्ज कराया है। इस संबध में जिला खनिज अधिकारी एके राय ने एफआईआर कराने के निर्देश दिए थे। मौके से जब्त  4 ट्रक पत्थर पटिया भी उचेहरा थाने के सुपुर्द कराई गई है।  

 

Created On :   29 March 2019 8:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story