ग्रीन रिफायनरी परियोजना पर पवार ने मुख्यमंत्री को किया सावधान 

Pawar warns CM on the matter of the green refinery project
ग्रीन रिफायनरी परियोजना पर पवार ने मुख्यमंत्री को किया सावधान 
ग्रीन रिफायनरी परियोजना पर पवार ने मुख्यमंत्री को किया सावधान 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रत्नागिरी ग्रीन रिफायनरी परियोजना को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को सावधान किया है। पवार ने कहा कि कोंकण का आदामी प्यारा और सरल स्वभाव होता है लेकिन यदि कोई बात उसको पंसद नहीं आई तो वह किसी की भी नहीं सुनता है। रविवार को सिंधुदुर्ग में  महाराष्ट्र स्वाभिमान पक्ष के अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद नारायण राणे के अस्पताल का उद्घाटन हुआ।

इस मौके पर राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष पवार, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत प्रदेश सरकार के कई वरिष्ठ मंत्री मौजूद थे। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने राणे की जमकर तारीफ किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि राणे दूरदर्शी और साहसी नेता हैं। इतना बड़ा अस्पताल बनाने का साहस देश में राणे जैसा नेता ही कर सकते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि राणे चाहते तो नई मुंबई जैसे इलाके में यह अस्पताल बना सकते थे। वहां पर उनको अस्पताल से काफी आमदनी होती लेकिन उन्होंने सिंधुदुर्ग के सुदूर इलाके में अस्ताल तैयार किया। क्योंकि उनके मन में सेवा का भाव है।

चिकित्सा क्षेत्र की सभी अंतरराष्ट्रीय दर्जे की सुविधा से लैस लाइफटाइम अस्पताल 82 एकड़ परिसर में फैला हुआ है। राणे ने कहा कि जिस जनता ने मुझे इतना बड़ा बनाया। उस जनता का ऋण चुकाने के लिए मैंने भव्य अस्पताल बनाया है।

Created On :   28 May 2018 9:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story