comScore

कोरोना के खिलाफ लड़ाई जीतने पाबंदी को माने लोगः पवार

कोरोना के खिलाफ लड़ाई जीतने पाबंदी को माने लोगः पवार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने कहा है कि कोरोना के खिलाफ देश में जारी लड़ाई में हमे सफलता अवश्य मिलेगी। इसके लिए जरूरी है की लोग कोरोना के संबंध में केंद्र व राज्य सरकार की ओर से जारी किए गए निर्देशों का पालन करे। और लोग सतर्कता और संयम बरते।  सोशल मीडिया के माध्यम से की गई अपनी अपील में श्री पवार ने कहा है कि कोरोना के प्रकोप के कारण केंद्र व राज्य सरकार की ओर से जारी निर्देशो को गंभीरता से लिया जाए तथा उन्हें प्रभावी तरीके से लागू किया जाए। इस दौरान श्री पवार ने सड़कों पर निश्चिंत घूम रहे लोगों के विषय में भी चिंता व्यक्त की ।

उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते कई देशों में गंभीर स्थिति बनी हुई है। वहां इसे काफी गंभीरता से लिया जा रहा है। इसलिए अपने देश के नागरिकों को भी कोरोना को गंभीरता से लेना चाहिए। क्योंकि हमारे यहां दिन प्रतिदिन कोरोना के मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है। उन्होंने ने कहा कि बहुत जरुरी हो तो ही लोग अपने घरों से बाहर निकले। इसके साथ ही लोग सरकारी यंत्रणा को अपना सहयोग प्रदान करे। 

जनता कर्फ्यू के बाद भी बाहर न निकलेः फडणवीस
पूर्व मुख्यमंत्री व विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि सोमवार को मुंबई, नागपुर सहित राज्य के अन्य शहरों में लोग फिर से घरों से बाहर निकल रहे यह ठीक नहीं है। फडणवीस ने कहा कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए इस चौन क तोड़ना होगा। इसके लिए थोड़ी तकलीफ सह कर घर पर ही रहें और इस लड़ाई में सरकार का साथ दें।  

कमेंट करें
FsfCH