सड़क हादसे में किसी ने बेटा तो किसी ने पिता को खोया

सड़क हादसे में किसी ने बेटा तो किसी ने पिता को खोया

 डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर में गुरुवार को  सड़क हादसे में किसी ने अपना बेटा तो किसी ने अपने पिता को हमेशा के लिए खो दिया। अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में 24 वर्षीय तेजस अरुण नरूले चंद्रपुर निवासी व वेलकम सोसाइटी नागपुर निवासी भीमराव सुखदेवे नामक 58 वर्षीय व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । तेजस नरूले की भांडे प्लॉट नागपुर उमरेड रोड पर ट्रैक्टर से बहार निकली बल्ली सिर पर लगने से मौत हो गई । भीमराव सुखदेवे की मनकापुर क्षेत्र में एसटी बस की टक्कर से मौत हो गई ।

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार चंद्रपुर निवासी तेजस नरूला गुरुवार को निजी ट्रैवल्स बस से नागपुर आ रहा था वह इस निजी ट्रैवल्स बस क्रमांक एमएच 40 बीजी 0622 में कंडक्टर का काम करता था । रोजाना की तरह वह बस के गेट पर खड़े होकर आ रहा था । इस दौरान भांडे प्लाट चौक शीतला माता मंदिर के पास बगल से आ रहे ट्रैक्टर क्रमांक एमएच 31 एएच 7540 में लदी लकड़ी की बल्ली बाहर निकली थी इस बल्ली से तेजस के सिर में चोट लगने पर वह नीचे गिर पड़ा और अपनी ही बस की चपेट में आ जाने से उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई । 

हादसा गुरुवार की सुबह करीब 10:30 बजे भांडे प्लाट चौक पर हुआ। इस दौरान इस मार्ग पर यातायात बाधित हो गया। सूचना मिलने पर सक्करदरा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची । पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल भेजा। दूसरी घटना मनकापुर थाना अंतर्गत हुई वेलकम सोसाइटी निवासी भीमराव सुखदेवे अपनी दो पहिया वाहन क्रमांक एमएच 31 e x 5650 पर सवार होकर जा रहे थे इस दौरान मनकापुर रोड पर एस टी बस क्रमांक एमएच 49 at 1108 के चालक बस लापरवाही से चलाते हुए भीमराव की दोपहिया को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में उनकी मौत हो गई। गुरुवार को दोनों सड़क हादसे में  किसी ने अपना बेटा तो किसी ने अपने पिता को हमेशा के लिए खो दिया।

Created On :   25 April 2019 8:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story