comScore

 लॉकडाउन में खुली नई शराब की दुकान , लोगों ने किया हंगामा

 लॉकडाउन में खुली नई शराब की दुकान , लोगों ने किया हंगामा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। लॉकडाउन के बीच बेसा-बेलतरोड़ी में नई शराब की दुकान खुली तो वहां के नागरिक विरोध में उतर आए। उन्होंने आबकारी विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए सोमवार को हंगामा किया।  नागरिकों का सवाल है कि एक ही रात में देसी शराब की दुकान आखिर कैसे खुल गई। बेसा-बेलतरोड़ी ग्राम पंचायत अंतर्गत दत्त नगर में इस दुकान के खुलने का विरोध शुरू हो गया है। क्षेत्र के नागरिकों ने राज्य उत्पादन शुल्क विभाग के अधिकारियों को ज्ञापन देकर इस दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। स्थानीय नागरिकों ने जिलाधिकारी कार्यालय, बेलतरोड़ी पुलिस स्टेशन, बेसा-बेलतरोड़ी ग्राम पंचायत कार्यालय में भी शिकायत की है। इस दुकान से कुछ ही दूरी पर स्कूल और धार्मिक स्थल भी हैं। नागरिकों ने इस दुकान बंद करने की मांग की है।

मोपेड चोर को 8 घंटे में पकड़ा

स्थानीय जूना पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले दुर्गा चौक स्थित प्रांजल हॉस्पिटल के पास से मोपेड चोरी होने की घटना   के 8 घंटे के भीतर दो वाहन चाेरों को पकड़ कर उनसे वाहन बरामद कर लिया गया। फरियादी जगदीश महादेव पुंड (26) भाजीमंडी कामठी निवासी कामठी नगर परिषद में कार्यरत हैं। उनको फिलहाल अनाज की किट बांटने का काम सौंपा गया है।

15 मई को दोपहर करीब 12 बजे वे अपने साथी चंद्रकांत शिवरकर के साथ दुर्गा चौक स्थित प्रांजल हॉस्पिटल के बाजू वाली गली में मोपेड (एमएच-40, बीआर-6555) खड़ी कर दी। पीछे वाली बस्ती में किट बांटने चले गए। लौटकर अए तो उनकी गाड़ी नहीं थी।  इसकी शिकायत कामठी के जूना पुलिस थाने में की गई। डीबी पथक के पु.ह. तंगराजन पिल्ले, पंकज मारसिंगे, महेश कठाने ने पेट्रोलिंग के दौरान नितिन विजय पाटील (30) और वजेंद्र श्रीराम गोडबोले (50) को पकड़ा है। ये दोनों जयभीम चौक, कलमना रोड, कामठी निवासी हैं। इन लोगों ने गाड़ी चोरी की बात कबूली है।

कमेंट करें
szadG