इटली-अमेरिका से सबक ले समझदारी दिखाएं लोगः अजित पवार

People should take lessons from Italy-America show wisdom: Ajit Pawar
इटली-अमेरिका से सबक ले समझदारी दिखाएं लोगः अजित पवार
इटली-अमेरिका से सबक ले समझदारी दिखाएं लोगः अजित पवार

डिजिटल डेस्क,मुंबई।  प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कठोर कदम उठाने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता अब तो इटली, अमेरिका और स्पेन में कोरोना वायरस से हुई मौत से सबक लेकर समझदारी दिखाएं। बुधवार को उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के नागरिक घर से बाहर निकलकर अनावश्यक भीड़ करते रहे तो सरकार को मौजूदा स्थिति पर पुनर्विचार करके सख्त कदम उठाना पड़ेगा। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस की लड़ाई मेंगैरजिम्मेदार रूप से बर्ताव करने वाले और नियमों का उल्लंघन करने वालों की अब खैर नहीं होगी।कुछ गैरजिम्मेदारलोगों के चलते कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई कमजोर हो रही है। ऐसे लोगों का गैर जिम्मेदाराना रवैया अब सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अपनीजान जोखिम में डालकर कोरोना वायरस के विरुद्ध लड़ने वाले डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिस और सफाई कर्मचारियों के त्याग का सम्मान करें। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस के मरीजों की बढ़ती संख्या चिंताजनक है। बाजार में सुबह सब्जी खरीदारी के लिए भीड़ देखकर तालाबंदी के उद्देश्य को झटका लगता नजर आ रहा है। सब्जी खरीदने के लिए लोग भीड़ न लगाएं।

घर में रहकर कोरोना वायरस के विरूद्ध लड़ाई में योगदान दें। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस के संकट के खिलाफ राज्य का स्वास्थ्य विभाग, चिकित्सा शिक्षा विभाग, पुलिस विभाग, नगर विकास विभाग, ग्रामीण विकास विभाग, राजस्व विभाग, खाद्य व नागरिक आपूर्ति विभाग, अन्न व औषधि प्रशासन, नगर निकाय और सरकार की पूरी मशीनरी युद्ध स्तर पर काम कर रही है। राज्य के अधिकांश नागरिक घर में रहकर कोरोना के विरूद्ध लड़ाई में योगदान दे रहे हैं। मैं ऐसे सभी लोगों का आभार व्यक्त करता हूं। 

 

Created On :   1 April 2020 11:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story