बिहार के मुजफ्फरपुर में कैदी चायवाला के लॉकअप में बैठकर लोग ले रहे चाय की चुस्की

People sipping tea while sitting in the lockup of a prisoner tea seller in Muzaffarpur, Bihar
बिहार के मुजफ्फरपुर में कैदी चायवाला के लॉकअप में बैठकर लोग ले रहे चाय की चुस्की
बिहार बिहार के मुजफ्फरपुर में कैदी चायवाला के लॉकअप में बैठकर लोग ले रहे चाय की चुस्की

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरपुर। आपको जेल के लॉकअप में बैठकर चाय पीना खराब लग सकता है, लेकिन बिहार के मुजफ्फरपुर में लोग बड़ी संख्या में लॉकअप में बैठकर चाय पीने पहुंच रहे हैं। वैसे, यह किसी जेल या जेल के लॉकअप की बात नहीं हो रही। दरअसल, मुजफ्फरपुर में एक युवक ने अपने चाय दुकान को जेल की तरह आकार देकर बजाप्ता उसमें लॉकअप बनाया है। दुकान का नाम भी कैदी चाय वाला रखा है, जहां इस ठंड के मौसम में बड़ी संख्या में चाय पीने पहुंच रहे हैं।

वैसे, बिहार की राजधानी से लेकर अन्य शहरों में पिछले कुछ महीने से नए-नए नाम की चाय दुकान खुल रही है। एमबीए चायवाला, ग्रेजुएट चायवाली, कमांडो चायवाला के बाद अब कैदी चाय वाला। कैदी चाय वाला दुकान की चर्चा खूब हो रही है। दुकानदार अमित कुमार बताते हैं कि जब व्यवसाय करने का मन आया तो कुछ अलग करने को सोचा। इसके बाद आज के दौर में जब तक कुछ अलग नहीं हो, तब तक ग्राहक कम आते हैं।

उन्होंने कहा कि कई लोगों को तरह -तरह के नाम से चाय दुकान खोलते देखा तो मैं भी कुछ अलग करने को सोचा। वे कहते हैं कि आजकल और सबको फ्रेशनेस चाहिए इसी को लेकर खोले हैं और बढ़िया रेस्पॉन्स भी मिल रहा है। इस दुकान का डिजायन पूरी तरह जेल की तरह किया गया। लोहे की छड़ और ग्रिल से जेल का आकार दिया गया है। दुकान की सफलता से खुश अमित बताना नहीं भूलते हैं कि यहां कई तरह की चाय ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। यहां चाय पीने आने वाले सेल्फी लेना नहीं भूलते।

भविष्य की योजना के विषय में अमित बताते हैं कि आने वाले दिनों में इस दुकान को और बढ़ाने की योजना है। इधर, इस दुकान में आने वाले ग्राहक भी यहां की व्यवस्था से खुश हैं। आने वाले ग्राहक जेल में आने को लेकर एक ग्राहक कहते हैं कि आज तक जेल तो नहीं गए हैं लेकिन यहां आकर जेल में बैठकर चाय की चुस्की अलग आनंद देती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Dec 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story