दैनिक भास्कर हिंदी: कांग्रेस की सरकार बनी तो पीपुल्स कमीशन बनेगा : कमलनाथ

May 9th, 2018

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। पूर्व केंद्रीय मंत्री, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में स्वागत सभा को संबोधित करते हुए कहा कि में मप्र में कांग्रेस की सरकार बनाकर दिखाऊंगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर भ्रष्टाचार, अत्याचार रोकने के लिए पीपुल्स कमीशन बनाएंगे जिसमें भ्रष्टाचार करने वालों के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाएगी। इसमें किसी अधिकारी, व्यापारी या नेता को माफ नहीं किया जाएगा। 

रेत, डम्पर, शराब और सट्टे से किसका संबंध 
इसके पूर्व उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घेरते हुए कहा कि शिवराज ने मप्र को ठगा है, लेकिन प्रदेश की जनता उन्हें अब ठगने नहीं देगी। श्रीनाथ ने मुख्यमंत्री पर अप्रत्यक्ष रूप से आरोप लगाते हुए कहा कि मेरा रेत, डम्पर, शराब और सट्टे से कोई  संबंध नहीं है। इन सबसे किसका संबंध है यह सब जानते हैं, और इसका जवाब आने वाले चुनाव में मतदाता मतदान से देंगे। उन्होंने कहा कि कमलनाथ की चक्की देर से चलती है,पर बहुत बारीक पीसती है।

अब इसका असर आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को दिखेगा। प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने कहा कि भोपाल में प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष बनने के बाद कमलनाथ की रैली को देखकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घबरा गए है। वहीं पत्रकारों से चर्चा करते हुए कमलनाथ ने कहा कि पूरे देश में पेट्रोल, डीजल और बिजली की सबसे अधिक कीमत मध्यप्रदेश में बढ़ी हैं। इसका जवाब शिवराज सिंह को देना चाहिए। जीएसटी को लेकर श्री नाथ ने कहा कि इससे हमारी अर्थव्यवस्था प्रभावित हुई है।

किसान, व्यापारी और आमआदमी सभी परेशान हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों का चयन कब तक के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि हमारा प्रयास है कि सितंबर तक सूची फाइनल कर देंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद कमलनाथ का आज पहली बार छिंदवाड़ा आगमन हुआ। सात किमी लंबे मार्ग पर उनका जुलूस निकला। जहां जगह-जगह लोगों ने उनका स्वागत किया।