पीएम मोदी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री को फोन कर स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली

PM Modi called the Chief Minister of Karnataka and inquired about his health
पीएम मोदी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री को फोन कर स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली
कर्नाटक पीएम मोदी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री को फोन कर स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोन आया, जिन्होंने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। बोम्मई कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं। मुख्यमंत्री वर्क फ्रॉम होम (घर से काम) मोड में अपनी जिम्मेदारियों को संभाल रहे हैं। करीब 5 मिनट तक चली टेलीफोन पर हुई बातचीत में पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य के प्रति चिंता जाहिर की और उनसे उचित इलाज कराने को कहा।

शाम साढ़े चार बजे प्रधानमंत्री का फोन आया और उस समय बोम्मई एक वर्चुअल बैठक के दौरान राज्य में कोविड की स्थिति की समीक्षा कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने पीएम को अपने परिवार के दो सदस्यों के साथ खुद भी संक्रमित होने के बारे में बताया। राज्य सरकार के अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को राज्य में कोविड-19 की स्थिति के बारे में भी जानकारी दी।

बोम्मई ने पीएम से कहा, मैं अभी बेंगलुरु में एक वर्चुअल मीटिंग कर रहा हूं, जो 13 जनवरी को आपके द्वारा बुलाई गई वर्चुअल मीटिंग के पूर्वगामी के तौर पर है। राज्य में कोविड को नियंत्रित करने के लिए आवश्यक उपाय किए गए हैं। टीकाकरण अभियान तेज कर दिया गया है। विशेषज्ञों के सुझावों के आधार पर आगे के उपाय शुरू किए जाएंगे

(आईएएनएस)

Created On :   11 Jan 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story