फोटो वायरल करने के नाम पर अधिकारी साथी महिला के करता था रेप, गिरफ्तार

police arrested a man in case of rape with a woman of his office
फोटो वायरल करने के नाम पर अधिकारी साथी महिला के करता था रेप, गिरफ्तार
फोटो वायरल करने के नाम पर अधिकारी साथी महिला के करता था रेप, गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, औरंगाबाद। पुलिस ने एक निजी संस्था में काम करने वाले अधिकारी को रेप के मामले में गिरफ्तार किया है। अधिकारी पर आरोप है कि उसने ऑफिस की ही 36 वर्षीय मैरिड महिला के साथ रेप किया है। बताया जा रहा है कि अधिकारी ने पहले महिला के साथ पहचान बनाई और उसके साथ रेप किया और उसकी अश्लील फोटो निकाल लीं। आरोपी अधिकारी फोटो को वायरल करने और परिवार को खत्म करने की धमकी देकर महिला के साथ 4 साल तक रेप करता रहा।

महिला घटना से पहले जवाहर कालोनी परिसर की एक निजी संस्था में काम करती थी। वहां आरोपी मिलींद्र माली भी एचआर डिपार्टमेंट में सीनियर अधिकारी के तौर पर काम करता था। सितंबर 2012 में आरोपी ने महिला को बताया कि उसकी पत्नी ने घर में महालक्ष्मी की स्थापना की है, और घर दर्शन के लिए घर बुलाया है। महिला माली के घर गई वहां उसने देखा कि घर में  न महालक्ष्मी की स्थापना थी और न उसकी पत्नी वहां थी। पूछने पर उसने बताया कि वह बाहर गई है, पांच मिनट में आ आएगी। इसके बाद माली ने नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ रेप किया और उसकी अश्लील फोटो निकाल लीं। 

होश आने पर महिला को पूरी घटना समझ में आई। लेकिन बदनाम होने के डर से किसी को कुछ नहीं बताया। आरोपी ने अश्लील फोटो दिखाकर कई बार रेप किया। विरोध करने पर वह इंटरेनट पर फोटो अपलोड करने की धमकी देता था। परेशान होकर घटना की पूरी जानकारी विवाहिता ने पति को बताई जिसके बाद जिन्सी पुलिस थाने जाकर घटना की पूरी जानकारी दी और शिकायत दर्ज कराई। इस आधार पर पुलिस ने रेप, धमकियां देना और आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मिलींद माली को रविवार तड़के 1.55 बजे गिरफ्तार किया।

 

 

Created On :   29 Oct 2017 6:45 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story