भोपाल: रोजबैरी पार्लर में चल रहा था देह व्यापार, दर्जन भर विदेशी लड़कियां हिरासत में

Police busted a sex racket running in Bhopals  Chunabhatti and Bharat Nagar area
भोपाल: रोजबैरी पार्लर में चल रहा था देह व्यापार, दर्जन भर विदेशी लड़कियां हिरासत में
भोपाल: रोजबैरी पार्लर में चल रहा था देह व्यापार, दर्जन भर विदेशी लड़कियां हिरासत में

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भोपाल के चूनाभट्टी और भरत नगर इलाके में पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। ये रैकेट रोजबैरी और हैवन स्पा पार्लर से ऑपरेट किया जा रहा था। पुलिस ने यहां से करीब दर्जन भर विदेशी लड़कियां और करीब-करीब इतने ही युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।

पहला मामला चूनाभट्टी थाना इलाके का है। जहां की पुलिस को सूचना मिली थी की रोजबैरी स्पा सेंटर में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने एक कॉन्सटेबल को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर भेजा। यहां पर कॉन्सटेबल ने विदेशी लड़की की मांग की तो उन्हें बकायदा विदेशी लड़कियों का एलबम दिखाया गया। जिसके बाद ग्राहक बनकर पहुंचे कॉन्सटेबल ने विदेशी युवती के साथ कुछ घंटे बिताने का सौदा तय किया। सौदा तय होते ही कॉन्सटेबल को विदेशी युवती एक कमरे में लेकर गई।

इस बीच कॉन्सटेबल ने स्पा सेंटर से कुछ दूर बैठी पुलिस को इसकी सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस ने छापा मारा। छापे के दौरान यहां बने कैबिनों से 6 लड़कियां पुलिस को ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली है। इनमें से चार लड़किया विदेशी मूल की है। वहीं भरत नगर इलाके के हैवेन स्पा पार्लर से भी पुलिस ने छापा मारकर 6 विदेशी लड़कियों को पकड़ा है।

इससे पहले भी रोजबैरी स्पा सेंटर की बैरागढ़ ब्रांच में अगस्त 2017 में बड़ा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। छापे के बाद स्पा संचालिका नीलम खेमानी फरार हो गई थी। 28 अगस्त 2017  को महिला थाना और क्राईम ब्रांच की टीम ने दबिश देकर 6 महिलाएं, कर्मचारी, ग्राहक समेत 9 युवकों को पकड़ा था।
 

Created On :   27 Dec 2018 5:39 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story