comScore

रेलवे ट्रैक पर मिले 2 युवकों के शव, हत्या या दुर्घटना... जांच कर रही पुलिस

रेलवे ट्रैक पर मिले 2 युवकों के शव, हत्या या दुर्घटना... जांच कर रही पुलिस

डिजिटल डेस्क, सतना। उचेहरा थाना अंतर्गत पिपरी और नौगवां के बीच 1 किलोमीटर के दायरे में 2 युवकों के शव रेलवे ट्रैक के किनारे मिलने से सनसनी फैल गई, जिनमें से एक की पहचान हो गई है, लेकिन दूसरा अब भी अज्ञात है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह 5 बजे रेलवे का एक ट्रैकमैन पेट्रोलिंग करते हुए कुंदहरी फाटक की तरफ जा रहा था, इसी दौरान पिपरी कला के पास अप ट्रैक के किनारे अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला, जिसकी सूचना उसने स्टेशन मास्टर को दी और डायल 100 पर फोन कर दिया। तब उचेहरा थाने से एएसआई केपी पांडेय कुछ देर बाद मौके पर पहुंच गए। इसी ट्रैक पर लगभग 1 किलोमीटर दूर सतना की तरफ नौगवां फाटक के पास एक और युवक का शव पड़ा मिला। इस बात की जानकारी भी ट्रैकमैन ने ही पुलिस को दी थी।


एक की जेब से मिला आधार कार्ड
पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर उनके कपड़ों की तलाशी ली तो जो युवक पिपरी कला के पास गिरा था, उसके पैंट की जेब से आधार कार्ड बरामद हो गया। जो रघुराज सेन पुत्र बृजमोहन सेन 24 वर्ष निवासी भाजीखेरा थाना सिंहपुर का निकला। लिहाजा विवेचक ने सिंहपुर पुलिस के माध्यम से रघुराज के परिजन को सूचित किया और उन्हें उचेहरा बुलाकर शिव दिखाया तो घर वालों ने पहचान लिया। वह ट्रेन से काम के सिलसिले में बाहर जा रहा था, लेकिन दूसरे युवक के पास से कुछ भी नहीं मिला। ऐसे में उसकी लाश मरचुरी में रखवा दी गई, जबकि रघुराज के शव का पोस्टमार्टम कर परिजन के सुपुर्द किया गया।


क्या हुआ दोनों के साथ ?
अब तक कि जांच में यह पता नहीं चल सका है कि दोनों युवक एक ही ट्रेन से गिरे अथवा अलग-अलग गाडिय़ों से यात्रा कर रहे थे। उनके साथ हादसा हुआ है अथवा किसी ने धक्का देकर गिरा दिया है। इन्हीं सवालों के जवाब तलाशने के लिए आरपीएफ और जीआरपी की मदद ली जा रही है।

कमेंट करें
T49OD
कमेंट पढ़े
Rajneesh Verma July 07th, 2019 10:35 IST

good epaper