दैनिक भास्कर हिंदी: कुत्ते के साथ बर्बरता करने वालों को तलाश रही पुलिस, शिकायतकर्ता ने लगाया था आरोप

November 22nd, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महानगर में मालवणी इलाके में एक कुत्ते के साथ बर्बरता करने वाले चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्राणी क्रूरता प्रतिबंधक कानून के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। एक महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। महिला ने अपनी शिकायत में कुत्ते के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई थी हालांकि पुलिस इससे इनकार कर रही है। 

मामले में शिकायत दर्ज कराने वाली सुधा फर्नांडिस आवारा कुत्तों की देखभाल करतीं हैं और उन्हें खाना देती हैं। सुधा ने बताया कि उन्हें एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर ने जानकारी दी कि शुक्रवार रात नशे में धुत चार लोगों ने एक कुत्ते को बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया। काफी तलाश के बाद अगले दिन वह कुत्ता नजर आया। सुधा कुत्ते को ऑटोरिक्शा ड्राइवर की मदद से अस्पताल ले गईं साथ ही मामले की लिखित शिकायत मालवणी पुलिस से की।

सीनियर इंस्पेक्टर दीपक फटांगरे ने बताया कि मेडिकल जांच में इस बात की पुष्टि हुई है कि कुत्ते के साथ दुष्कर्म जैसी कोई वारदात नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि कुत्ते को पीटने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...