दैनिक भास्कर हिंदी: वाहन चोर गैंग से 4 गाडियां जब्त, भागने से पहले पुलिस ने दबोचा

April 1st, 2019

डिजिटल डेस्क,सतना। पुलिस ने एक वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने 2 आरोपियों से चोरी के 4 वाहन भी जब्त किए हैं। दोनों युवक शहर  से  भागने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं, जिसकी जांच की जा रही है।
सीसीटीवी फुटेज से पहचाना आरोपी को-
 शहर में सक्रिय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए कोलगवां पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिनके कब्जे से 4 मोटरसायकिल बरामद की गई हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 27 मार्च को दोपहर करीब ढाई बजे राजेश नवानी पुत्र भगवानदास 28 वर्ष निवासी बाबा दयालदास गुरुद्वारा के पास सिंधी कैम्प की बाइक क्रमांक एमपी-19 एमसी-7908 अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर ली थी, जिसकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गए तो एक युवक गाड़ी के साथ नजर आया। उसकी पहचान जियाउल हुसैन उर्फ अप्पू पुत्र नवाब हुसैन 21 वर्ष निवासी आजाद चौकी गाटरघाट थाना कोतवाली जिला कटनी के रूप में की गई। नाम-पता मिलते ही एक टीम को सक्रिय कर शहर से भागने की तैयारी कर रहे बदमाश को दबोचकर पूछताछ की गई। तो उसने जुर्म स्वीकार कर बाइक बरामद करा दी।
साथी के घर से तीन बाइक बरामद-
पकड़ में आए बदमाश ने बाइक चुराने और बेंचने में अपने साथी सनी खत्री पुत्र स्व. सुदेश 21 वर्ष निवासी उमरी थाना सिविल लाइन बराबर का भागीदार बताया। उसकी निशानदेही पर सनी को गिरफ्तार घर की तलाशी लेते हुए हॉण्डा साइन, बजाज बाक्सर और पैशन प्रो बाइक बरामद कर ली गई। तीनों गाडिय़ों के मालिकों का पता लगाने के लिए जिले के सभी थानों को सूचित कर दिया गया है तो आरटीओ से भी सम्पर्क किया जा रहा है। बताया गया कि जियाउल हुसैन उर्फ अप्पू के खिलाफ कटनी में चोरी व अन्य मामलों के कई गंभीर अपराध पंजीबद्ध हैं।