• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Preparations for Delhi Corporation elections intensified, State Congress will hold workers' conference at district level

दिल्ली: निगम चुनावों की तैयारियां तेज, प्रदेश कांग्रेस करेगी जिला स्तर पर कार्यकर्ता सम्मेलन

March 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में निगम चुनाव की तैयारियां को लेकर राजनीतिक पार्टियां अपनी अपनी तैयारियां तेज कर रही हैं। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी आगामी निगम चुनावों को लेकर 5 मार्च से 14 मार्च तक सभी जिला कांग्रेस कमेटियों में कार्यकर्ता सम्मेलनों का आयोजन करेगी।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन एवं पूर्व विधायक अनिल भारद्वाज ने करावल नगर और आदर्श नगर जिला कांग्रेस कमेटियों कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारियों के लिए अलग-अलग जिलों के कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक ली। बैठक में निगम चुनावों को देखते हुए कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी व पार्टी संगठन को मजबूती व विस्तार के विषय में अपने अपने सुझाव व विचार रखे गए।

इस दौरान अनिल भारद्वाज ने कहा कि, बढ़ती मंहगाई और बेरोजगारी के कारण त्रस्त दिल्लीवासी आम आदमी पार्टी और भाजपा की सरकारों से परेशान हो चुकी है और अब कांग्रेस की ओर देख रही है। तीनों निगमों और दिल्ली सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार के कारण आज दिल्ली का विकास ठप्प पड़ा है।

सरकार की गलत नीतियों और सौतेले व्यवहार के कारण दिल्लीवासी अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल दिल्लीवालों को सहूलियतें देने के बजाय दूसरे राज्यों में चुनावी घोषणाऐं करते नजर आए।

उन्होंने कहा कि, अब लोगों को एहसास होने लगा है कि कांग्रेस को सत्ता में लाना है क्योंकि कांग्रेस ने ही देश और राजधानी को प्रगति और विकास किया है। राजधानी का भविष्य सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही संवार सकती है।

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...