कोलकाता में बोले गृहमंत्री अमित शाह- दीदी को अब हार का डर सता रहा है

Press Conference by home minister Amit Shah in Kolkata West Bengal
कोलकाता में बोले गृहमंत्री अमित शाह- दीदी को अब हार का डर सता रहा है
कोलकाता में बोले गृहमंत्री अमित शाह- दीदी को अब हार का डर सता रहा है

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस संबोधित की। इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार को घेरा और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। शाह ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, दीदी बार-बार आरोप लगा रही हैं कि गृह मंत्रालय के इशारे पर सीएपीएफ चुनाव को डिस्टर्ब कर रहा है। दीदी को मैं एक कॉमनसेंस की बात बताना चाहता हूं कि सीएपीएफ जब चुनाव के काम में लगते हैं तो वो गृह मंत्रालय का उन पर कंट्रोल नहीं होता है।

शाह ने कहा, पैरा मिलिट्री फोर्सेज पर चुनाव के समय कंट्रोल चुनाव आयोग का होता है। इतनी सीधी-सीधी बात भी अगर दीदी को मालूम नहीं है तो मैं मानता हूं कि उनकी बौखलाहट बहुत बड़ी हो गई है। भाजपा के कार्यकर्ताओं पर लगातार हमला होना, हमारे प्रदेश अध्यक्ष श्री दिलीप घोष पर विगत दो-तीन दिनों में हमला हुआ।

इन हमलों के खिलाफ टीएमसी के एक भी नेता की टिप्पणी नहीं आई, ये लोग मौन इशारा कर रहे हैं कि आप हिंसा करिए। जिस प्रकार से दीदी ने अल्पसंख्यक वोटरों से अपील की है कि एकजुट हो जाइए और टीएमसी के लिए वोट करिए, ये बताता है कि शायद उनके अल्पसंख्यक वोट भी धीरे-धीरे उनसे खिसक रहे हैं, कहीं और जा रहे हैं ये डर उनको सता रहा है।

शाह ने कहा, दीदी बंगाल के जनता आपके खिलाफ है क्योंकि बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति पूर्णतया चरमरा गई है। बंगाल की जनता आपके खिलाफ इसलिए है क्योंकि यहां पर घुसपैठ बिना रोकटोक के हो रही है। बंगाल की जनता आपके खिलाफ इसलिए है कि जो लाखों-करोड़ों शरणार्थी आए हैं, उनको नागरिकता देने का कानून CAA मोदी जी लेकर आएं, और आप CAA का विरोध कर रही हैं।

बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद कलकत्ता, उत्तर बंगाल के विकास, बंगाल की संस्कृति के लिए और बंगाल के समग्र विकास के लिए हम क्या करेंगे इसका भी रोडमैप लेकर हम बंगाल की जनता के सामने आए हैं। बंगाल में तीन चरण का चुनाव हो गया है। मैं सभी मतदाताओं को अपील करता हूं कि सुरक्षित बंगाल, विकसित बंगाल, सोनार बांग्ला के लिए बाकी के पांच चरणों में भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करिए।

 

Created On :   9 April 2021 8:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story