comScore

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव: PM मोदी बोले- मैं जो बोल रहा हूं, 'दीदी, ओ दीदी' इससे भी उनको गुस्सा आता है

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव: PM मोदी बोले- मैं जो बोल रहा हूं, 'दीदी, ओ दीदी' इससे भी उनको गुस्सा आता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज की तीसरी रैली में भी ममता बनर्जी को निशाना बनाया। पीएम मोदी ने उन पर कई तीखे हमले किए। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा, 4 चरणों के मतदान के बाद आपने जिस तरह भाजपा की विजय तय की है, उससे तो दीदी आग बबूला हो गई है। इधर आप बीजेपी को वोट दे रहे हैं, उधर दीदी आपको गाली दे रही है। दीदी ने मोदी के साथ-साथ बंगाल के SC, ST, OBC के मेरे भाइयों और बहनों के विरुद्ध खुली लड़ाई छेड़ दी है। दीदी ने बंगाल के सामान्य वोटर, आप सभी को बदनाम करने का अभियान शुरू कर दिया है।

पीएम मोदी ने कहा, 10 साल के शासन में आपने गरीबों से बहुत विश्वासघात किया है। आपकी दुर्नीति ने उनका जीवन और मुश्किल किया है। दीदी ये भी जान लीजिए, गरीब बिकाऊ नहीं होता, स्वाभिमानी होता है। गरीब आपके टोलाबाज कार्यकर्ताओं की तरह दूसरों की कमाई पर नहीं जीता। साथियों आप मुझे बताइए कि जब से बंगाल के चुनाव शुरू हुए हैं तब से दीदी ने कभी भी अपनी रैलियों में कहा कि ज्यादा से ज्यादा मतदान होना चाहिए? क्या दीदी ने एक बार भी कहा है कि सभी मत, संप्रदाय, सभी वर्ग के लोग लोकतंत्र के इस उत्सव में हिस्सा लें?

पीएम मोदी ने कहा, क्या दीदी ने एक बार भी अपील की, कि शांतिपूर्ण मतदान हो? क्या एक बार भी उन्होंने ये कहा कि जो लोग हिंसा फैलाएंगे, मतदान में बाधा डालने का प्रयास करेंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी? बंगाल की जनता समझ सकती है कि दीदी के इरादे क्या हैं? दीदी जानती हैं कि इतना ज्यादा मतदान बीजेपी के पक्ष में हो रहा है, इसलिए वो ज्यादा मतदान के खिलाफ हैं। दीदी जानती हैं कि चुनाव में उनके गुंडे ही हिंसा कर रहे हैं, इसलिए वो हिंसा फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई की बात नहीं कर रहीं। मैं जो बोल रहा हूं, 'दीदी, ओ दीदी'  इससे भी उनको गुस्सा आता है। ये गुस्सा करने वाली बात है क्या? मैं तो हैरान हूं कि बंगाल के सैकड़ों बच्चे वीडियो में कह रहे हैं, 'दीदी, ओ दीदी'। बंगाल के हर घर का बच्चा दीदी, ओ दीदी बोलना शुरू कर दिया है।

कमेंट करें
CsZGx