बिहार चुनाव 2020: PM मोदी-शाह की जनता से अपील- बनाए वोटिंग का नया रिकॉर्ड

Prime Minister Narendra Modi and Home Minister Amit Shah appealed to people to vote in Bihar elections
बिहार चुनाव 2020: PM मोदी-शाह की जनता से अपील- बनाए वोटिंग का नया रिकॉर्ड
बिहार चुनाव 2020: PM मोदी-शाह की जनता से अपील- बनाए वोटिंग का नया रिकॉर्ड

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में नई सरकार चुनने के लिए आज (शनिवार) तीसरे और अंतिम चरण का मतदान हो रहा है। 15 जिलों की 78 सीटों पर 1,204 उम्मीदवारों किस्तम दांव पर लगी है। जिनमें नीतीश कुमार के 12 मंत्री भी शामिल है। मतदाता बिहार का कैसा भविष्य तय करते हैं इसका नतीजा 10 नवंबर को आएगा। फिलहाल आज के मतदान को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार की जनता से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "बिहार विधानसभा चुनावों में आज तीसरे और आखिरी चरण का मतदान है। सभी मतदाताओं से मेरी विनती है कि वे अधिक से अधिक संख्या में लोकतंत्र के इस पावन पर्व में भागीदार बनें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं। और हां, मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान भी अवश्य रखें।"

 

 

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा, "बिहार में तीसरे व अंतिम चरण के सभी मतदाताओं से अपील करता हूँ कि आप अपने मत अधिकार का उपयोग कर अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। विशेषकर युवाओं से आवाहन करता हूँ कि बिहार में विकास और सुशासन को बनाए रखने के लिए बढ़चढ़ कर मतदान करें और दूसरों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करें"

 

 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आज, बिहार में अंतिम चरण का मतदान हो रहा है। सभी मतदाताओं से आग्रह करता हूँ कि कोविड की सावधानियों को ध्यान में रखते हुए बिहार की प्रगति के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी भागीदारी अवश्य सुनिश्चित करें"

 

 

 

 

 

Created On :   7 Nov 2020 3:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story