दैनिक भास्कर हिंदी: 7 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी का नागपुर दौरा

August 31st, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राज्यों में राजनीतिक पार्टियां सक्रिय हो चुकी हैं। बडे - बडे नेताओं ने राज्य में कार्यरत पार्टी के नेताओं व पदाधिकारियों को सभा और बैठकों के लिए आयोजन करने की तैयारी उच्च स्तर पर मिल चुकी है। इस चुनाव के मद्देनजर आगामी 7 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नागपुर के दौरे पर आने की जानकारी मिली है। इस बारे में नागपुर के रविभवन में आयोजित एक बैठक में यह जानकारी सामने आई है। इस बारे में शहर पुलिस नियंत्रण कक्ष से जुडे़ सूत्रों ने पुष्टि करते हुए बताया कि आगामी 7 सितंबर 2019 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नागपुर में आने की जानकारी उन्हें दिल्ली से मिल चुकी है। जल्द ही एसपीजी कमांडो लेकर प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में लगे कमांडो नागपुर शहर का जायजा लेंगे।

वरिष्ठ नेता और विधानसभा अध्यक्ष हरिभाऊ बागड़े ने उपस्थितों को बताया कि आगामी 7 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नागपुर आगमन हैं। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शहर के सम्पूर्ण विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बूथ स्तर पर सभाएं/ बैठकें आयोजित करें।  शनिवार की सुबह नागपुर के रवि भवन में भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधानसभा अध्यक्ष हरिभाऊ बागड़े की अध्यक्षता में शहर भाजपा पदाधिकारियों, पूर्व सांसद,वर्तमान विधायकों की कोर कमिटी की अहम बैठक हुई। इस दौरान कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया। इतना ही नहीं इस बैठक में प्रधानमंत्री के आगमन काे लेकर भी गहन मंथन  भी किया गया।

नागपुर में प्रधानमंत्री के आगमन की पूरी संभावना जताई गई है। शहर के पुलिस महकमे के आला अफसर भी इस दिशा में बैठकें लेने लगे हैं। इस बैठक में भाजपा केे शहराध्यक्ष प्रवीण दटके,महापौर नंदा जिचकार, विधायक कृष्णा खोपड़े,सुधाकर देशमुख,विकास कुंभारे,मिलिंद माने, सुधाकर कोहले,उपमहापौर दीपराज पारडीकर,स्थाई समिति सभापति प्रदीप पोहाणे,दयाशंकर तिवारी,संदीप जाधव, चेतना टांक, दिव्या धुरडे,अर्चना डेहनकर,कीर्तिदा अजमेरा,जयप्रकाश गुप्ता आदि उपस्थित थे। मोदी के नागपुर आगमन की जानकारी मिलने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह देखा जा रहा है।
 

खबरें और भी हैं...