दैनिक भास्कर हिंदी: सरेआम क्राइम, हत्या का प्रयास, आरोपी फरार

June 24th, 2020

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कोतवाली और गिट्टीखदान क्षेत्र में दो लोगों की हत्या का प्रयास किया गया। दोनों प्रकरणों में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। फरार आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।

कोतवाली की घटना, पेट में घोंपा चाकू
पुलिस सूत्रों के अनुसार सोमवार को भूतिया दरवाजा, साने गुरुजी शाला के समीप रहने वाले अमोल दत्ताराम सेवते (42) की घर में घुसकर, पेट में चाकू घोंपकर हत्या का प्रयास किया गया। आरोपियों में देवेंद्र सूर्यवंशी, बिट्या सूर्यवंशी, सौरव सूर्यवंशी, ललित ठाकुर, इरफान व अन्य 7-8 शामिल हैं। इस दौरान आरोपियों ने पीड़ित के घर पर पथराव कर घर के आस-पास खड़े वाहनों के कांच भी फोड़ दिए। मामला बस्ती की लड़की को भगाने में मदद करने का है। घायल अमोल को सक्करदरा में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

गिट्टीखदान में रॉड से हमला
दूसरी घटना गिट्टीखदान क्षेत्र में हुई। प्लॉट नं.-टी/3, अनंत नगर चौक अमन पैलेस निवासी अ. मजीद अ. रहीम (58) घटना के दिन शाम को बारिश के कारण अपार्टमेंट के नीचे पार्किंग में खड़ा था। अपार्टमेंट में रहने वाला आरोपी रियाज खान फिरोज खान (27) अकारण अब्दुल मजीद से गाली-गलौज करने लगा। कारण पूछने पर उसने अ. मजीद खान की पिटाई शुरू कर दी। अ. मजीद घर जाने लगा तो रियाज खान ने पीछे से उनके सिर पर लोहे की सलाख से हमला कर दिया। अब्दुल मजीद को रामदासपेठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भिखारी ने शराब के लिए साथी का सिर फोड़ा
 पंचशील चौक में मंगलवार को दिनदहाड़े भीख मांगने वाले एक व्यक्ति ने शराब को  लेकर अपने साथी का पत्थर से सिर फोड़कर हत्या करने का प्रयास िकया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। धंतोली थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। जख्मी आत्माराम यादव (40), पंचशील चौक के पास फुटपाथ पर रहता है और वह भी भीख मांगता है। दोपहर करीब 3 से 4 बजे के दौरान अपने एक साथी से आत्माराम का शराब पीने-पिलाने को लेकर विवाद हुआ और तैश में आकर साथी ने आत्माराम का पत्थर से सिर फोड़कर उसे मौत के घाट उतारने का प्रयास किया। सूचना मिलते ही धंतोली थाने की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी भाग निकला। आत्माराम को गंभीर हालत में मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 

खबरें और भी हैं...