सीएम चन्नी ने केबल माफियाओं पर लगाई लगाम, प्रदेश में की टीवी कनेक्शन की मासिक दर 100 रुपये तय

Punjab CM fixes monthly rate of cable TV at Rs 100
सीएम चन्नी ने केबल माफियाओं पर लगाई लगाम, प्रदेश में की टीवी कनेक्शन की मासिक दर 100 रुपये तय
पंजाब सीएम चन्नी ने केबल माफियाओं पर लगाई लगाम, प्रदेश में की टीवी कनेक्शन की मासिक दर 100 रुपये तय

डिजिटल डेस्क, लुधियाना। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने केबल माफिया के खिलाफ जंग की घोषणा करते हुए सोमवार को राज्य भर में गुटबंदी को खत्म करने के लिए केबल टीवी कनेक्शन की मासिक दर 100 रुपये तय करने की घोषणा की। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए चन्नी ने स्पष्ट रूप से कहा कि केबल माफिया द्वारा लोगों को बेवजह परेशान किया जा रहा है, जो भविष्य में अब और बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। चन्नी ने कहा कि परिवहन और केबल के ऐसे सभी व्यवसाय बादल परिवार के स्वामित्व में हैं और अब लोगों को प्रति माह 100 रुपये से अधिक का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने स्पष्ट किया कि नई दरों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

चन्नी ने कहा, अगर कोई आपको परेशान करता है तो मुझे सूचित करें। उन्होंने यह भी घोषणा की है कि सभी अवैध बस परमिट रद्द कर दिए जाएंगे और बदले में बेरोजगार युवाओं को आवंटित किए जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने यह भी घोषणा की है कि अगले 10 दिनों में नगर परिषदों और निगमों में कार्यरत सभी सफाई सेवकों की सेवाओं को नियमित कर दिया जाएगा और भर्ती के लिए अनुबंध प्रणाली को खत्म करने के अलावा 10 साल की सेवा की कोई शर्त नहीं होगी। उन्होंने दोहराया कि राज्य सरकार गरीबों के कल्याण और राज्य के समग्र विकास और उसकी समृद्धि को सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

(आईएएनएस)

Created On :   22 Nov 2021 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story