उत्तर भारतीय संघ भवन में बनेगा क्वांरटाइन सेंटर

Quarantine center to be built in North Indian Union building
उत्तर भारतीय संघ भवन में बनेगा क्वांरटाइन सेंटर
उत्तर भारतीय संघ भवन में बनेगा क्वांरटाइन सेंटर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में कोरोना वायरसके बढते मामलों को देखते हुए14 दिनों के लिए होम कोरंटाइन (एंकातवास ) के लिए बड़ी संख्या में कमरों की जरुरत है।इस लिए उत्तर भारतीय संघ नेराज्य सरकार से गुजारिश की है कि संघ के बांद्रा पूर्व स्थित सभागार का इस्तेमाल कोरंटाइन के लिए किया जाए। संघ की इमारत में कोरंटाइन के लिए आने वालों लोगों के लिए जो भी साधन-सुविधा चाहिए वह सब संघ मुहैया कराएगा।

उत्तर भारतीय संघ केअध्यक्ष व भाजपा विधायक आर एन सिंह ने मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे और बीएमसी कमिश्नर प्रवीण परदेशी को पत्र लिखकर बांद्रा पूर्व स्थित संघ का सभागार कोरंटाइन के लिए देने की पेशकश की है। इस बारे में विधायक सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की हरी झंडी मिलते ही हम उत्तरभारतीय संघ भवन में बुनियादी सेवाएं मुहैया कराने की तैयारी शुरू कर देंगे। उन्होंने वादा किया कि कोरोना वायरस से लड़ी जा रही लड़ाई में हमसे जो भी बनेगा वह सब हम करेंगे। सिंह ने अपनी विधायक निधि से एक बड़ी राशि घाटकोपर पूर्व स्थित राजावाडी मनपा अस्पताल पर खर्च करने की इच्छा व्यक्त की है। इस संबंध में सिंह ने मुंबई उपनगर के जिलाधिकारी को पत्र भी लिखा है। इस निधि का इस्तेमाल अस्पताल में वेंटीलेटर की सुविधा मुहैया कराने पर किया जाएगा। 

‘‘कोरोना के प्रकोप से निपटने के लिए उत्तर भारतीय संघ अपना भवन सरकार को कोरंटाईन सेंटर बनाने के लिए उपलब्ध कराना चाहता है। साथ ही मैं अपनी विधायक निधि से 50 लाख रुपये वेंटीलेटर मुहैया कराने पर खर्च करूंगा। संकट की इस घड़ी में हिंदी भाषी समाज सरकार के साथ एकजुट है।’’ 
- आर एन सिंह, अध्यक्ष, उ.भा.सं वविधायक

Created On :   1 April 2020 2:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story