बिहार : JDU ने तेजस्वी की शिक्षा पर उठाए सवाल, RJD ने नीतीश को दी खुली बहस की चुनौती

Questions On Tweet Of Tejashwi Related To Jokihat Bypolls
बिहार : JDU ने तेजस्वी की शिक्षा पर उठाए सवाल, RJD ने नीतीश को दी खुली बहस की चुनौती
बिहार : JDU ने तेजस्वी की शिक्षा पर उठाए सवाल, RJD ने नीतीश को दी खुली बहस की चुनौती

डिजिटल डेस्क, पटना। राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव के एक ट्वीट से बिहार की सियासत में हंगामा खड़ा हो गया है। दरअसल तेजस्वी ने एक ट्वीट कर जोकिहाट सीट पर हुए उपचुनाव में पार्टी की जीत पर खुशी जाहिर की थी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मजाक उड़ाया था। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के इस ट्वीट की निंदा करते हुए जेडीयू ने विधानसभा में उनकी औपचारिक शिक्षा की कमी पर निशाना साधा।

तेजस्वी यादव के ट्वीट पर पलवार करते हुए जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा, "जिस भाषा का उन्होंने इस्तेमाल किया उससे मैं हैरान हूं। मैंने उनसे ऐसी उच्च स्तरीय भाषा की अपेक्षा नहीं की थी जबकि वह हाईस्कूल भी पास नहीं कर पाए हैं।" उधर, शिक्षा पर सवाल उठाए जाने पर आरजेडी ने कालिदास और तुलसीदास का उदाहरण सामने रखते हुए नीतीश को तेजस्वी के साथ खुली बहस की चुनौती दे दी है। जबकि आरजेडी ने नीरज कुमार के बयान पर कहा कि कालिदास और तुलसीदास जैसे महान कवियों के पास भी अकादमिक योग्यता नहीं थी।

गौरतलब है कि जोकिहाट विधानसभा सीट को जेडीयू से छीनने और 41,000 से अधिक वोटों के अंतर से जीत दर्ज करने के बाद तेजस्वी लगातार ट्वीट कर नीतीश सरकार पर निशाना साध रहे हैं। शुक्रवार को तेजस्वी यादव ने भोजपुरी में एक ट्वीट किया था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "क्या नीतीश चच्चा जी! अंतरात्मा अभी जागेगी कि नहीं, कि अब भी मोदीजी के डर से अंतरात्मा सोई ही रहेगी ? चुप क्यों हैं चच्चा..? ये बच्चा तो सब चुनाव ही जीत रहा है। कहां गयी आपकी चमक ?? अब समझ में आ गया कि 2015 में किसके नाम पर वोट मिला था ?"

Created On :   2 Jun 2018 2:22 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story