अभियान: अमरावती के कार्यकर्ताओं से डिजिटली जुड़ सकेंगे राहुल गांधी

February 28th, 2022

डिजिटल डेस्क, अमरावती ।  चुनावी सरगर्मियां के साथ ही कांग्रेस ने प्रदेशभर में संगठन को मजबूत करने के इरादे से डिजिटल सदस्यता पंजीयन अभियान को तेज कर दिया है। इससे राहुल गांधी कार्यकर्ताओं से जुड़ सकते हैं। रविवार को अमरावती संभाग में अखिल भारतीय कमेटी ने डिजिटल सदस्यता पंजीयन अभियान व समीक्षा बैठक ली। 31 मार्च तक चलने वाले सदस्यता अभियान में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को नागरिकों को डिजिटली पंजीकृत करने का लक्ष्य दिया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री पल्लम राजू ने संगठन के महत्व को समझाते हुए कहा कि इस पंजीयन अभियान के तहत जो अच्छा काम करेगा उन्हें संगठन में महत्वपूर्ण स्थान दिया जाएगा।  इस दौरान उन्होंने अमरावती विभागीय शहर व ग्रामीण का जायजा लिया। बैठक के दौरान डिजिटली सदस्यता दी गई। सदस्य बनाने से पहले दस्तावेजों की जांच भी की जा रही है। शहर के पंचवटी चौक स्थित वर्हाडे मंगल कार्यालय में ये सभा आयोजित की गई थी। यहां से टीम अकोला के लिए रवाना हो गई।  इस दौरान अमरावती जिले के ग्रामीण भाग में सदस्यता अभियान सबसे ज्यादा करने के लिए जिला कांग्रेस अध्यक्ष बबलू देशमुख व जिला समन्वयक गिरीश नगराले का सत्कार किया गया। 

हम एक ही परिवार :  यशोमति ठाकुर
पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा के लिए हमने हमेशा संघर्ष किया है। हम एक परिवार की तरह हैं, हमारी एकता ही हमारी शक्ति है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि गांव हो या शहर कांग्रेस का कार्यकर्ता अपने हर कार्यक्रम को पूरी ताकत और समर्पण के साथ पूरा करता है।