संयुक्त संचालक बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के घर लोकायुक्त का छापा

Raid in joint director bandhavgarh tiger reserve umeria house
संयुक्त संचालक बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के घर लोकायुक्त का छापा
संयुक्त संचालक बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के घर लोकायुक्त का छापा

डिजिटल डेस्क,सतना/उमरिया। संयुक्त संचालक बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व सतीश कुमार श्रीवास्तव के उमरिया स्थित आवास में लोकायुक्त का छापा पड़ा है। सुबह पांच बजे पहुंची रीवा लोकायुक्त टीम ने घेराबंदी करते हुए छानबीन कर रही है। प्राथमिक जांच अनुसार मामला आय से अधिक संपत्ति से जोड़कर देखा जा रहा है। सुबह ज्वेलरी के जांच उपरांत नकदी गिनती के लिए मशीन भी मंगाई गई है । सूत्रों के अनुसार टींम को नोटों का जखीरा हाथ लगा है जिसे हाथ से गिनना कठिन लग रहा है ।
सुबह पांच बजे पहुंची टीम
जिला मुख्यालय स्थित बांधवगढ़ टाईगर रिजर्व कार्यालय के ठीक सामने सुबह अफसरों की टीम 5 अलग-अलग वाहनों से आवास में पहुंचे थे। पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र कुमार वर्मा के नेतृत्व में  डीएसपी बीके पटेल सहित अन्य एक दर्जन से अधिक का अमला दस्ते में शामिल बताए गए हैं। छापे की खबर फैलते ही उमरिया से लेकर बांधवगढ़ में वन अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया। वन विभाग के अधिकारी कुछ बताने से बचते रहे। बता दें कि सतीश श्रीवास्तव इस साल मार्च 2018 में ही उमरिया पदस्थ हुए थे। इसके पहले ब्यौहारी शहडोल में बतौर एसडीओ अपनी सेवाएं दे रहे थे। उमरिया के अलावा सतना स्थित आवास में भी एक टीम छानबीन करने लगी हुई है। देर शाम तक एसपी ने मामले की पुष्ट जानकारी देने की बात कही है। छापे की खबर फैलते ही उमरिया से लेकर बांधवगढ़ में वन अधिकारियों के बीच हड़कंप की स्थिति बनी हुई है ।
सतना के घर पर भी छापा
सतना से दी गई जानकारी के अनुसार एसके श्रीवास्तव के राजेंद्र नगर गली नंबर 9 स्थित आवास में भी लोकायुक्त की टीम ने दबिश दी है । सूत्रों के अनुससार उनकी पत्नी के घर पर न होने के  कारण कार्रवाई रूकी हुई थी और उनकी पत्नी के पहुंचने के बाद शुरू होगी कार्यवाही। लोकायुक्त टीम ने सुबह पहुचने के बाद घर में उनके हिस्से को सील कर दिया था।

 

Created On :   29 March 2019 9:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story