अमरावती शहर के 12 शराब अड्डों पर छापा, मामला दर्ज

Raid on 12 liquor shops in Amravati city, case registered
अमरावती शहर के 12 शराब अड्डों पर छापा, मामला दर्ज
कार्रवाई अमरावती शहर के 12 शराब अड्डों पर छापा, मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, अमरावती। काेरोनाकाल के बाद शहर में अवैध शराब बिक्री में रफ्तार देखी गई है। कई बार कार्रवाई करने के बावजूद देशी और विदेशी शराब तस्करी तथा बिक्री के मामले उजागर होते जा रहे हैं। मंगलवार की शाम से शहर पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाकर आयुक्तालय परिक्षेत्र के विभिन्न थाना क्षेत्र में चलनेवाले 12 अवैध शराब अड्डों पर छापा मारकर  हजारो की अवैध शराब जब्त कर 8 महिला समेत 12 आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हंै। 

जानकारी के अनुसार अवैध शराब व्यवसाय पर शिकंजा कसने के लिए स्थापित किए गए विशेष दल द्वारा लगातार कार्रवाई की गई है। मंगलवार की शाम विशेष दल के सहायक निरीक्षक योगेश इंगले के नेतृत्ववाले दल ने खोलापुरी गेट थाना क्षेत्र के माताखिडकी परिसर में छापा मारा। तलाशी लेने पर आरोपी के पास से बडे़ पैमाने पर देशी शराब बरामद हुई। आरोपी धीरज राजेश शिंदे को गिरफ्तार कर 57 हजार 880 रुपए का माल जब्त किया गया। राजापेठ थाना क्षेत्र के रुक्मिणी नगर से शराब की 96 बोतलंे जब्त की गई। जिसकी कीमत 6 हजार 324 रुपए बताई गई है। इस मामले में अक्षय वानखडे नामक युवक को हिरासत में लिया गया है।

गाडगेनगर थाना क्षेत्र के विलास नगर में आरोपी राम हरवार को गिरफ्तार कर 3 हजार की शराब बरामद की गई। इसके अलावा खोलापुरी गेट, राजापेठ, नागपुरी गेट और बडनेरा के चार अवैध शराब अड्डों पर कार्रवाई करते हुए 7 हजार से अधिक का माल जब्त किया गया। विशेष तौर से इन चारों मामलों में महिला आरोपी नामजद हुई है। नांदगांव पेठ थाना क्षेत्र के फतेपुर से आरोपी प्रभाकर खडसे व गाडगेनगर थाना क्षेत्र के विलास नगर से राम भगवान अहरवार को गिरफ्तार कर 17 हजार रुपए की अवैध शराब जब्त की गई है। इसके अलावा बडनेरा के अशोक नगर से चरणदास कठाने व अंजनगांव बारी संजय खडसे के पास से हजार रुपए की शराब जब्त की गई। कुल 12 अवैध शराब अड्डों पर शहर  पुलिस ने छापा मारकर 85 हजार रुपए का माल जब्त किया है।


 

   
 


 

Created On :   2 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story