कार्रवाई: क्रिकेट सट्टा अड्डे पर छापा, 2 सटोरिए गिरफ्तार

November 12th, 2021

डिजिटल डेस्क,नागपुर। गणेशपेठ थाना क्षेत्र के भालदारपुरा इलाके में चल रहे एक क्रिकेट सट्टा अड्डे पर पुलिस ने छापा मारकर दो सटोरियों को गिरफ्तार किया। कार्रवाई क्राइम ब्रांच की यूनिट-3 ने की। क्षेत्र में काफी दिनों से सट्टा अड्डा चल रहा था। गांधीगेट के पास ठाकुर नामक व्यक्ति द्वारा अड्डा चलाने की की चर्चा है। 

छत्तीसगढ़ के बुकी की आईडी का कर रहे थे इस्तेमाल
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच को 10 नवंबर को गुप्त सूचना मिली कि, भालदारपुरा इलाके में एक क्रिकेट सट्टा अड्डा चल रहा है। पुलिस ने छापामार कार्रवाई की और क्रिकेट बुकी अमजद खान नवाब खान पठान,  भालदारपुरा और  इरफान रियाज खान, गांधी पुतला इतवारी, टावरी टी.वी के पास निवासी को धरदबोचा। दोनों आरोपी छत्तीसगढ़ के क्रिकेट बुकी अमरीत शाहू,  राजनांदगांव की आईडी लेकर क्रिकेट सट्टे की खायवाली कर रहे थे। अमरीत शाहू की पुलिस तलाश कर रही है। 

खायवाली करते हुए पकड़े गए
गिरफ्तार आरोपी अमजद खान और इरफान खान मोबाइल पर दुबई में चल रहे वर्ल्ड कप क्रिकेट ट्वेंटी-20 मैच में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे मुकाबले पर ग्राहकों से खायवाली कर रहे थे। आरोपी आॅनलाइन बाजी लगाकर सट्टा खेलते हुए पकड़े गए। आरोपियों से एलईडी टीवी, लैपटाॅप, विविध कंपनी के मोबाइल, सेट-टाॅप बाॅक्स, जियो कंपनी का राउटर व नकद 6 हजार रुपए सहित करीब 1 लाख 24 हजार रुपए का माल जब्त किया गया।