वन विकास निगम के डिप्टी मैनेजर के यहां छापा, 80 लाख से ऊपर की मिली संपत्ति

raid on Deputy Manager of Forest Development Corporation house in sidhi
वन विकास निगम के डिप्टी मैनेजर के यहां छापा, 80 लाख से ऊपर की मिली संपत्ति
वन विकास निगम के डिप्टी मैनेजर के यहां छापा, 80 लाख से ऊपर की मिली संपत्ति

डिजिटल डेस्क सीधी। वन विकास निगम सीधी के डिप्टी मैनेजर के अमहा स्थित आवास में लोकायुक्त पुलिस रीवा द्वारा आज मारे गये छापे में 80 लाख से ऊपर की संपत्ति पाई गई है। आय से अधिक संपत्ति के मामले में शिकायत के बाद 27 सदस्यीय टीम ने छापामार कार्रवाई की है।

है आलीशान भवन
उल्लेखनीय है कि वन विकास निगम के डिप्टी मैनेजर एसपी द्विवेदी द्वारा शहर के अमहा मुहल्ले में आलीशान भवन बनाया गया था इसके साथ ही दो, मंहगे चार पहिया वाहन रखे गये थे। रहन-सहन और लंबे खर्च से आय से अधिक संपत्ति होने की भनक लगने पर लोकायुक्त रीवा को शिकायत की गई थी जिस पर शुक्रवार को 27 सदस्यीय टीम ने छापामार कार्रवाई की । कार्रवाई में 10 लाख से ऊपर के जेवरात, 18 लाख  रूपये नगद, 40 लाख की बैंक डिपाजिट, बीमा पालिसी सहित दो बाइक, दो फोर व्हीलर एवं आलीशान भवन पाया गया है। लोकायुक्त की जांच पड़ताल देर शाम तक जारी रही है। बताया गया है कि डिप्टी मैनेजर  के सिहोरा में पैतृक संपत्ति की भी लोकायुक्त को जानकारी मिली है। फिलहाल छापामार कार्रवाई के दौरान  80 लाख से ऊपर की संपत्ति होने की शाम तक जानकारी मिली है। उधर जांच दल में शामिल अधिकारियों ने जांच कार्रवाई पूरी होने के बाद अधिकृत जानकारी देने की बात कही है।

खड़े ट्रक में घुसी बाइक, दो की मौत
कोलगवां थाना अंतर्गत बाबूपुर के पास तेज रफ्तार बाइक खड़े ट्रक से टकरा गई। जिससे बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गयी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बृजेश दाहिया पुत्र रामकृपाल 26 वर्ष और शशिकांत दाहिया पुत्र उदयभान 22 वर्ष निवासी बैरिहा थाना रामपुर बाघेलान बुधवार सुबह निमंत्रण पर फुटौधा आए थे। वहां से लौटते समय रात करीब 12 बजे जैसे ही बाबूपुर चौकी के पास पहुंचे तो बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि सिर पर आई चोटों के चलते दोनों की मौके पर मौत हो गयी। इस दुर्घटना की खबर किसी ने डायल 100 पर दी तो मौके पर गई पुलिस ने मृतकों के शव उठवाकर जिला अस्पताल की मरचुरी में रखवा दिए। उनके पास मिले मोबाइलों की काल लिस्ट में मिले नंबरो पर संपर्क कर परिजन को खबर दी गयी जिनके आने पर  सुबह पोस्टमार्टम करवाया गया।

 

Created On :   8 Jun 2018 2:15 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story