दैनिक भास्कर हिंदी: तीन जगह हुक्का बार में छापों से हड़कम्प, एक में पीते मिला युवक

May 12th, 2019

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। गोरखपुर थाना क्षेत्र में चल रहे अवैध हुक्का बार की शिकायत पर तीन जगहों पर मारे गए छापों से हड़कम्प मच गया। जगत माल में स्थित स्मोकी बार में तो हुक्का पीने वाले भाग खड़े हुए, पर हिडन हुक्का बार में तो एक युवक हुक्का पीते मिल गया। रात करीब सवा 10 बजे अचानक की गई कार्रवाई के बाद हुक्का व तम्बाकू आदि सामान भी मिला है।
 

किस्टल रेस्टॉरेंट में चल रहा था हुक्का बार
किस्टल रेस्टॉरेंट में हुक्का बार चलाये जाने की शिकायत मिली थी, लेकिन छापे में वहाँ कुछ नहीं मिला। हुक्का बार पर की गई कार्रवाई के बाद थाने में भीड़ लग गई तथा कुछ लोग तो तमाशा देखने पहुँच गए।  पुलिस ने स्मोकी बार के मैनेजर ललित रजक एवं हिडन बार के मैनेजर रोहित मेहरा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
 

लगातार मिल रही थी शिकायत
इस मामले में एएसपी संजीव उइके ने जानकारी दी है कि पिछले कुछ दिनों से यह जानकारी मिल रही थी कि गोरखपुर क्षेत्र में अवैध हुक्का बार चल रहे हैं। इसी शिकायत के आधार पर रात में छापें मारे गए, लेकिन केवल हिडन बार में ही एक युवक हुक्का पीते मिला, जबकि स्मोकी बार में हुक्के का सामान मिला है। इस मामले में सम्बंधित लोगों से पूछताछ की जा रही है। यह कार्रवाई सीएसपी अखिल वर्मा, अमित शर्मा के अलावा अमित तोलानी द्वारा की गई।
 

दो हुक्का बार पर अपराध दर्ज
गोरखपुर के हिडन एवं स्मोकी बार पर अपराध दर्ज कर सामान जब्ती की कार्रवाई की गई है। देर रात तक इस मामले में जाँच जारी थी।
 

फर्जी मुकदमे को लेकर भाजपा का प्रदर्शन
वहीं अधारताल थाना क्षेत्र स्थित सुभाष नगर भड़पुरा निवासी कुँवरलाल गोंटिया के ऊपर पूर्व में हुए जानलेवा हमले के बाद फर्जी मुकदमा लगाए जाने पर जमकर हँगामा हुआ। इस मामले को लेकर भाजपाई थाने पहुँचे और प्रदर्शन किया। उनका आरोप था कि पीडि़त के खिलाफ दबाव बनाने के लिए मारपीट और पथराव व बमबाजी का मुकदमा लगवाया जा रहा है। करीब आधा घंटा चले प्रदर्शन उपरांत पुलिस अधिकारियों ने निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिलाया उसके बाद मामला शांत हुआ।    थाने में प्रदर्शन कर रहे भाजपाइयों ने बताया कि विगत 1 जनवरी 2018 को कुँवरलाल पर जानलेवा हमला किया गया था। इस हमले के आरोपियों द्वारा पीडि़त पर समझौते का दबाव बनाने के लिए पिछले दिनों चाकूबाजी में फँसवा दिया गया और बीती रात खुद के घर पर पथराव व बमबाजी करवा कर कुँवरलाल के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया गया। हँगामा होता देख सीएसपी थाने पहुँचे और प्रदर्शनकारियों से चर्चा उपरांत निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इस दौरान भाजपा नगराध्यक्ष जीएस ठाकुर, प्रमोद चौहटेल, जय सचदेवा, सोनू वर्मा, मुकेश कोरी, महेश राजपूत, गुल्लू दुबे, विमल राय, महेश पटले, संतोष रैकवार, प्रिंस यादव, रानू पहारिया आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...