गोदाम पर छापा मारकर जब्त किया 5.55 लाख रुपए का सुगंधित तंबाकू

Raised warehouse and seized scented tobacco worth Rs 5.55 lakh
गोदाम पर छापा मारकर जब्त किया 5.55 लाख रुपए का सुगंधित तंबाकू
गोदाम पर छापा मारकर जब्त किया 5.55 लाख रुपए का सुगंधित तंबाकू

डिजिटल डेस्क, नागपुर। धनंजय सोसाइटी स्थित अनमोल नगर में अपराध शाखा के यृूनिट क्र.-1 की टीम ने गोदाम पर छापा मारकर 35.55 लाख का प्रतिबंधित सुगंधित तंबाकू जब्त किया। वाठोड़ा थाने में प्रकरण दर्ज कर दो वाहन सहित माल जब्त किया गया। इस मामले में महिला सहित आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया 
गया है।

आरोपी तंबाकू के थोक विक्रेता
आरोपियों में मकान मालकिन सुनीता एकनाथ धावड़े (47), धनंजय सोसायटी स्थित अनमोल नगर, व्यापारी अंकित मालू खंड़वानी, टाउन वाठोडा, अभिजीत बजाज, अनमोल नगर निवासी और उनके नौकर स्नेहल जगदीशराव विटनकर  (32), भवानी नगर, अतुल दिलीपराव शेंडे (27), शास्त्री नगर और जुबैर इस्माईल शेख (31), पारडी भांडेवाड़ी निवासी है। अंकित और अभिजीत सुगंधित तंबाकू के ठोक विक्रेता हैं।

कुल 45.56 लाख का माल जब्त
कार्रवाई के दौरान 35 लाख 55 हजार 940 रुपए का माल और वाहनों समेत कुल 45 लाख 56 हजार रुपए का माल जब्त िकया गया है। अपर आयुक्त सुनील फुलारी, उपायुक्त गजानन राजमाने, निरीक्षक विजय तलवारे के मार्गदर्शन में सहायक निरीक्षक संकेत चौधरी, बी.बी. तांबे, उप-निरीक्षक चेवले, एएसआई वसंता चौरे, नरेश सहारे, संतोष ठाकुर, शरद चांभारे, हेमंत लोनारे आदि ने कार्रवाई में हिस्सा लिया है।

सप्लाई करने से पहले माल पकड़ा
दोनों ने तंबाकू रखने के लिए सुनीता के घर में िकराए पर कमरा लिया था और सुनीता ने भी िकराया िमलने के लालच में उन्हें गैरकानूनी माल रखने के लिए जगह दे दी थी। शनिवार को दोनों आरोपी अपने नौकरों की मदद से दो िमनी मालवाहनों में तंबाकू लादकर अन्य व्यापारियों को सप्लाई करने के लिए भेज रहे थे, तभी िकसी ने इसकी सूचना अपराध शाखा के यूनिट क्र.-1 को दे दी।

सूचना मिलते ही पुलिस ने परिसर को घेरा
प्रकरण को गंभीरता से लेकर पुलिस ने परिसर को घेर लिया और छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया। िजससे माल के साथ नौकर स्नहेल,अतुल और जुबेर को पकड़ा गया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि, उक्त सुगंधित तंबाकू अंकित और अभिजीत का है। 
 

Created On :   12 April 2021 7:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story