भाजपा के विरोध में प्रदेश भर में दस सभाएं करेंगे राज ठाकरे

Raj Thackeray to hold ten meetings across the state against BJP
भाजपा के विरोध में प्रदेश भर में दस सभाएं करेंगे राज ठाकरे
भाजपा के विरोध में प्रदेश भर में दस सभाएं करेंगे राज ठाकरे
हाईलाइट
  • ठाकरे कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रमुख उम्मीदवारों के लोकसभा क्षेत्रों में अपनी पार्टी की सभा करेंगे।
  • राज ठाकरे इसकी घोषणा शनिवार को गुढीपाडवा के मौके पर शिवाजी पार्क में आयोजित पार्टी की सभा के दौरान करेंगे।
  • राज ठाकरे भाजपा के विरोध में राज्य भर में लगभग दस सभाएं करेंगे।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकसभा चुनाव न लड़ने की घोषणा करने वाले मनसे के अध्यक्ष राज ठाकरे भाजपा के विरोध में राज्य भर में लगभग दस सभाएं करेंगे। मनसे के ठाणे शहर अध्यक्ष अविनाश जाधव ने कहा कि मनसे प्रमुख, कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रमुख उम्मीदवारों के लोकसभा क्षेत्रों में अपनी पार्टी की सभा करेंगे। राज ठाकरे इसकी घोषणा शनिवार को गुढीपाड़वा के मौके पर शिवाजी पार्क में आयोजित पार्टी की सभा के दौरान करेंगे। जाधव ने कहा कि राज पार्टी की सभाओं के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झूठ को उजागर करेंगे। 

जाधव ने कहा कि राज मुंबई में दो सभा करेंगे। इसके साथ ही नांदेड़, सोलापुर, भिवंड़ी, ठाणे, सातारा समेत अन्य सीटों पर सभाएं होंगी। ऐसा समझा जा रहा है कि राज उत्तर-मुंबई सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर और दक्षिण मुंबई के उम्मीदवार व मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवडा के निर्वाचन क्षेत्र में सभा करेंगे। 

इस बार मनसे लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रही है, लेकिन राज ने मोदी के विरोध में प्रचार करने का फैसला किया है। इसका फायदा कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस को होने की उम्मीद है। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में मनसे ने 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ा था। तब लोकसभा चुनाव में मनसे को कुल 708010 वोट मिले थे। राज ने भाजपा का समर्थन किया था पर शिवसेना के उम्मीदवारों के खिलाफ पार्टी का प्रत्याशी खड़ा किया था।

Created On :   4 April 2019 7:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story