दैनिक भास्कर हिंदी: 'ऐसा झूठ बोलने वाला पीएम आज तक नहीं देखा'

October 5th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एल्फिंस्टन स्टेशन पर भगदड़ मचने से हुए हादसे के विरोध में महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने केन्द्र सरकार और रेल प्रशासन को जमकर कोसा। पार्टी सुप्रीमो राज ठाकरे ने महारैली को संबोधित करते कहा कि मोदी सरकार ने लोगों का विश्वास तोड़ा है, जबकि जनता ने अच्छे दिनों की उम्मीद में वोट दिया था। लेकिन मोदी सरकार के सभी नारे जुमले ही साबित हुए। राज ठाकरे ने कहा कि मोदी ने देश को फंसाया है। ऐसा झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री इससे पहले कभी नहीं देखा। देश में मंदी बढ़ेगी, इससे रोजगार खत्म हो जाएंगे। 

सरकार बदली, नहीं हुआ बदलाव

एलफिंस्टन रेलवे स्टेशन पर भगदड़ से 23 लोगों की मौत को लेकर गुरुवार को मनसे की तरफ से पश्चिम रेलवे के चर्चगेट स्थित मुख्यालय पर मोर्चा निकाला गया। इसके बाद राज ने रेलवे अधिकारियों को अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा। जहां से राज ने एक खुले ट्रक में खड़े होकर लोगों को संबोधित करते कहा कि सरकार बदल गई है, लेकिन बदलाव नहीं हुआ है। मोर्चे में राज कि पत्नी शर्मिला ठाकरे और बेटे अमित ठाकरे भी शामिल हुए। 

15 दिनों में फेरीवालों को हटाने की चेतावनी

राज ने कहा कि नए रेल मंत्री पीयूष गोयल को रेलवे यात्रियों की समस्याओं के बारे में कोई समझ नहीं है। उन्हें केवल ठेकेदारों से पैसे वसूलना आता है। राज ने मध्य और पश्चिम रेलवे स्टेशनों पर से 15 दिनों के भीतर फेरीवालों को हटाने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि यदि फेरीवालों को नहीं हटाया, तो पार्टी अपने स्टाइल में आंदोलन करेगी। 

बुलेट ट्रेन के विरोध में हटाए गए प्रभू 

उन्होंने कहा कि तत्कालीन रेल मंत्री सुरेश प्रभू ने बुलेट ट्रेन का विरोध किया था। इसके लिए उन्हें रेल मंत्री पद से हटाया गया। राज ने कहा कि बुलेट ट्रेन का सबसे पहले मैंने विरोध किया। इसके बाद बाकी के पोपट (तोते) बोलने लगे। राज ने कहा कि बुलेट ट्रेन का फायदा मुट्ठी भर लोगों को होगा। फिर पूरा देश इस परियोजना के लिए कर्ज क्यों भरे।