comScore

जयपुर: 3 साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया रेप, FIR दर्ज

July 04th, 2018 20:31 IST

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के जयपुर में तीन साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है। यहां घर के बाहर खेल रही बच्ची को पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। फिलहाल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं आरोपी युवक पर भी केस दर्ज कर लिया गया है।

दरअसल घटना कानोता थाना क्षेत्र के मालपुरा इलाके की है। मंगलवार की शाम तीन साल की एक बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाला पवन नाम का एक युवक बच्ची को अगवा कर पास में ही सूनसान जगह पर ले गया और उसके साथ ज्यादती की। जब बच्ची चिल्लाई तो उसे वहीं पर छोड़कर युवक फरार हो गया। वहीं शोर की आवाज सुनते ही घर वाले मौके पर पहुंचे तो बच्ची घायल अवस्था में मिली। जिसके बाद तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

बच्ची की हालत स्थिर

बताया जा रहा है कि युवक नशे में धुत था। डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची की हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

एमपी और यूपी में भी मासूमों से दरिंदगी

गौरतलब है कि हाल ही में लगातार मासूमों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही हैं। मध्य प्रदेश के मंदसौर में सात साल और सतना में चार साल की बच्ची से दरिंदगी की गई। दोनों ही बच्चियों का अलग-अलग अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं यूपी के कानपुर में चार साल की मासूम के साथ 6 से 10 साल तक के नाबालिग बच्चों ने दुष्कर्म किया।  
   


 

कमेंट करें
ySE5Q