कांग्रेस उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी बोले- CM गहलोत अपना काम कर चुके है, अब सचिन पायलट को मिले कमान

Rajendra Chaudhary has demanded to contest the elections under the leadership of Sachin Pilot
कांग्रेस उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी बोले- CM गहलोत अपना काम कर चुके है, अब सचिन पायलट को मिले कमान
राजस्थान में सियासी हलचल कांग्रेस उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी बोले- CM गहलोत अपना काम कर चुके है, अब सचिन पायलट को मिले कमान

डिजिटल डेस्क, जयपुर। कांग्रेस के सामने पंजाब के बाद अब राजस्थान का सियासी संकट भी खड़ा हो गया है। राजस्थान कांग्रेस में तकरार तेज हो गई है। राजस्थान कांग्रेस के उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी सचिन पायलट के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने एक बार फिर पायलट के हाथों में प्रदेश कांग्रेस की कमान देने की मांग उठाई है। 

राजेंद्र चौधरी ने कहा है कि कांग्रेस आलाकमान को पायलट के हाथों में प्रदेश की कमान सौंपना चाहिए। अगला विधानसभा चुनाव भी पायलट के नेतृत्व में लड़ा जाना चाहिए। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपना काम कर चुके हैं। अब प्रदेश को युवा नेतृत्व का मार्गदर्शन मिलना चाहिए। राजस्थान की जनता अब युवा नेतृत्व चाहती है।

प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने कांग्रेस आलाकमान से पायलट को प्रदेश की कमान सौंपने की बात कही है। चौधरी ने कहा कि राजस्थान में अगला विधानसभा चुनाव पायलट की अगुवाई में होना चाहिए। राजेंद्र चौधरी ने कहा कि गहलोत अपना काम कर चुके हैं उन्हें युवा नेतृत्व का मार्गदर्शन करना चाहिए, राजस्थान का जनमानस अब युवा नेतृत्व चाहता है।

राजेंद्र चौधरी ने कहा, मुझे ढाई साल में ऐसा कोई व्यक्ति नहीं मिला जिसने यह ना कहो कि अशोक जी मुख्यमंत्री रह लिए, वो बुजुर्ग हैं मार्गदर्शक के तौर पर काम करें और सलाह दें। राजस्थान का जनमानस और युवा चाहता है कि कांग्रेस सचिन पायलट जी को नेतृत्व सौंपेगौरतलब है कि पिछले साल भी राजस्थान में गहलोत वर्सेस पायलट खेमेबाजी देखने को मिली, जिसे कांग्रेस ने किसी तरह संभाला था। लेकिन अब एक बार फिर पायलट के समर्थन में बयानों के जहाज उड़ने लगे हैं।

Created On :   25 Sep 2021 10:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story