TV दिखाने के बहाने 7 साल की बच्ची से किया रेप, नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

Rape with seven year old girl in katni madhya pradesh, accused arrested
TV दिखाने के बहाने 7 साल की बच्ची से किया रेप, नाबालिग आरोपी गिरफ्तार
TV दिखाने के बहाने 7 साल की बच्ची से किया रेप, नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, कटनी। बरही थाना क्षेत्र के ग्राम जगुआ में सात साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी भी नाबालिग है। घटना रविवार शाम की बताई गई है। जानकारी के अनुसार आरोपी ने पड़ोस में रहने वाली लड़की को TV देखने अपने घर बुलाया और दरवाजा बंद कर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। उसी दौरान आरोपी की मां पहुंच गई और मां के दरवाजा खटखटाने पर आरोपी दौड़ लगाकर खेतों की तरफ भाग गया। आरोपी के भागने से आसपास के लोगों को अप्रिय घटना का संदेह हुआ और लड़की से पूछताछ की गई। जिस पर लड़की ने पूरा घटनाक्रम सुना दिया।

पुलिस के अनुसार आरोपी की उम्र 15 साल है। बरही थाने में आरोपी के विरुद्ध धारा  376, 511 आईपीसी, 7,8 पास्को एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। पुलिस ने आरोपी को दूसरे दिन सोमवार को खेतों से पकड़ा। बताया गया है कि आरोपी की मां घर पर नहीं थी और पिता भी कहीं चला गया था। इसी सूनेपन का फायदा उठाकर आरोपी सात साल की लड़की को अपने घर ले गया और उसके साथ रेप का प्रयास किया। आरोपी के पकड़े जाने पर पुलिस ने राहत की सांस ली है।

तीन दिन के भीतर दो लड़कियां गायब
जिले में नाबालिग लड़कियों के भागने, बहला-फुसलाकर भगाने और अपहरण की घटनाएं बढ़ रही हैं। दो दिन के भीतर जिले के कुठला और ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्रों से दो लड़कियों के गायब होने की घटनाएं सामने आई हैं। कुठला थाना क्षेत्र के शंकरगढ़ पहरुआ से एक 17 साल की लड़की शनिवार की रात से गायब है। पुलिस ने बताया कि रात 10 बजे मच्छर क्वाइल लेने किराना दुकान गई थी लेकिन रात में लौटकर नहीं आई। पुलिस ने पीडि़ता की मां की रिपोर्ट पर धारा 363 आईपीसी के तहत प्रकरण किया। इसी तरह ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम सुनारखेड़ा में नाबालिग लड़की को भगाने की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी रामकिशोर काछी के विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज किया है।

Created On :   20 Aug 2018 10:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story