निवशकों को लाखों का चूना लगाने वाला रियल इस्टेट का संचालक गिरफ्तार

Real estate operator arrested for defrauding investors of lakhs
निवशकों को लाखों का चूना लगाने वाला रियल इस्टेट का संचालक गिरफ्तार
निवशकों को लाखों का चूना लगाने वाला रियल इस्टेट का संचालक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  जगदंबा रियल इंस्टेट के संचालकों के खिलाफ और एक प्रकरण रविवार को बजाज नगर थाने में दर्ज किया गया। कंपनी ने निवेश का झांसा देकर कई निवेशकों को लाखों का चूना लगाया है। प्रकरण की जांच अपराध शाखा की आर्थिक विंग को सौपी गई है। आरोपियों प्रॉपर्टी डीलर गोपाल गोंडावार (58), रामदासपेठ निवासी और रियल इस्टेट के संचालक शामिल हैं। 

तीन साल में दोगुने दाम देने का दिया था झांसा
1 जनवरी 2014 से अभी तक गोपाल और उसकी कंपनी के बाकी साथियों ने नागपुर जिले के मौजा मंगरुड़ में ले-आउट डाला था। लोगों को यह कहकर प्लॉट बेचे थे कि, तीन वर्ष बाद कंपनी बेचे गए प्लॉट दोगुने दाम पर खरीदेगी। झांसे में आकर कई लोगों ने निवेश किया। आरोपियों ने निवेशकों से 70 लाख 32 हजार रुपए लेने के बाद वही प्लॉट िकसी और को बेच दिए। प्रकरण उजागर होने पर बजाज नगर थाने में शिकायत की गई थी। जांच-पड़ताल में धोखाधड़ी की पुष्टि होने पर रविवार को प्रकरण दर्ज कर लिया गया। 

प्रॉपर्टी डीलर पहले ही पुलिस की गिरफ्त में  
उल्लेखनीय है कि, गोपाल और उसके साथियों पर और भी प्रकरण विविध थानों में दर्ज हैं। करीब एक माह पहले अपराध शाखा ने बर्डी थाने में दर्ज प्रकरण में गोपाल को मुंबई से िगरफ्तार कर नागपुर लाया है। यह ताजा और एक मामला उसके खिलाफ दर्ज हुआ है।
  
 

Created On :   14 Jun 2021 9:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story