दैनिक भास्कर हिंदी: नागपुर के जिला परिषद में 67 अनुकंपा उम्मीदवारों की भर्ती

December 9th, 2020

डिजिटल डेस्क, नागपुर। जिला परिषद में 67 अनुकंपा उम्मीदवारों की पारदर्शी पद्धति से भर्ती प्रक्रिया पूरी कर कर्मचारियों के प्रशिक्षण का नियोजन किए जाने की जानकारी जिला परिषद सीईओ योगेश कुंभेजकर ने दी।

इन पदों पर की गई नियुक्ति : भर्ती उम्मीदवारों में 31 कनिष्ठ सहायक, 4 वरिष्ठ सहायक, 5 कनिष्ठ सहायक (लेखा), 2 वरिष्ठ सहायक (लेखा), 13 अनुबंधित ग्रामसेवक, 5 स्थापत्य अभियांत्रिकी सहायक, 3 आंगनवाड़ी पर्यवेक्षक, 3 स्वास्थ्य सेवक (पुरुष), 2 औषधि निर्माण अधिकारी का समावेश है। अनुकंपा उम्मीदवारों की प्रतीक्षा सूची के अनुसार प्रस्तावित चयन सूची व शैक्षणिक तथा तकनीकी योग्यता के अनुसार 12 अक्टूबर को सूची जारी की गई।

आपत्ति दर्ज करने के लिए 29 अक्टूबर तक समय दिया गया। कार्यालय का ई-मेल व उपमुख्य कार्यकारी अधिकारी  (सामान्य प्रशासन) के पास आपत्ति दर्ज कराने का विकल्प दिया गया था। चयन किए गए उम्मीदवारों की पदस्थापना प्रक्रिया जिप के आबासाहब खेलकर सभागृह में पूरी की गई है। सीईओ कुंभेजकर ने दावा किया है कि भर्ती प्रक्रिया पर पारदर्शी पद्धति से अमल किया गया है। प्राथमिकता के आधार पर विविध विभागों में उम्मीदवारों की पसंद से पदस्थापना की गई है।